Wednesday , May 22 2024

दिल्ली मे वीकेंड लॉकडाउन लागू, शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ़्यू

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में कोरोना तेजी से फैल रहा है जिसको लेकर दिल्ली सरकार ने दिल्ली में वीकएंड लॉकडाउन लागू कर दिया है. दिल्ली में शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ़्यू रहेगा.

बिना मास्क के नहीं होगी यात्रा

बता दें कि, दिल्ली सरकार ने डीडीएमए के साथ बैठक की. और कई बड़े फैसले लिए हैं. इस बैठक में एक बड़ा ऐलान करते हुए सरकार ने कहा है कि, दिल्ली में बस और मेट्रो पूरी क्षमता के साथ चलेंगी लेकिन बिना मास्क के इसके अंदर यात्रा नहीं की जा सकेगी. बता दें कि बस स्टॉप और मेट्रो स्टेशनों पर लगी लंबी लाइन और भीड़ को देखते हुए ये फैसला लिया गया है.

सीएम योगी ने अलीगढ़ को दी हरदुआगंज पावर हाउस की सौगात, पिछली सरकारों पर साधा निशाना

मामले पर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के साथ बैठक में हुए फैसले के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए इस फैसले के बारे में जानकारी दी. इसके साथ ही कई और फैसले भी लिए गए हैं.

दिल्ली में लगाया गया वीकेंड कर्फ्यू

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि, राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू लागू किए जाने का फैसला लिया गया है. इसके साथ ही डीडीएमए की बैठक में ये फैसला भी लिया गया है कि सरकारी दफ्तरों में जरूरी सेवाओं से जुड़े दफ्तरों को छोड़कर सभी लोग वर्क फ्रॉम होम करें. इसके अलावा, निजी संस्थानों में 50 फीसदी वर्क फ्रॉम होम करने के लिए भी कहा गया है.

कोरोना की चपेट में आए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, खुद को किया आइसोलेट

Check Also

लोकसभा चुनाव: पुष्कर सिंह धामी ने बांसुरी स्वराज के समर्थन में किया रोड शो

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता पुष्कर सिंह धामी ने पार्टी की नई दिल्ली लोकसभा …