Sunday , August 13 2023

सीएम योगी ने अलीगढ़ को दी हरदुआगंज पावर हाउस की सौगात, पिछली सरकारों पर साधा निशाना

अलीगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ के कासिमपुर में हरदुआगंज थर्मल पॉवर स्टेशन का निरीक्षण किया. और लोगों को पावर हाउस की सौगात दी. इसके साथ ही 255 करोड़ की 113 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

युवा साथियों और ऊर्जा विभाग को दी बधाई

सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया. और युवा साथियों को टैबलेट स्मार्टफोन मिलने पर बधाई दी. इसके साथ ही सीएम योगी ने हरदुआगंज तापीय परियोजना को समय से पूरा करने पर ऊर्जा विभाग को बधाई दी.

उन्होंने कहा कि, जब बिजली बनेगी तभी टैबलेट स्मार्टफोन चार्ज होंगे, पहले की सरकारों में अगर युवा टैबलेट स्मार्टफोन पा जाता था तो चार्ज करने के लिए बिजली ही नही मिलती थी.

वैज्ञानिकों ने कोरोना के एक और वैरिएंट का लगाया पता, 46 बार बदल चुका है रूप

पिछली सरकारों पर साधा निशाना

पॉवर कॉर्पोरेशन ने प्रदेश में लगभग 2000 मेगावाट बिजली का उत्पादन किया है, पिछली सरकारें महंगे दाम पर पॉवर परचेज करती थीं और उसका भार जनता पर डालती थीं.

इस पॉवर प्रोजेक्ट का मैं यहां लोकार्पण कर रहा हूं तो मैं जानता हूं कुछ लोगों को लखनऊ में भगवान कृष्ण सपने में आकर कह रहे होंगे कि अरे अपनी नाकामयाबियों पर अब तो रो जाओ, जो कार्य तुम नहीं कर पाए वो बीजेपी ने कर दिया है.

वैज्ञानिकों ने कोरोना के एक और वैरिएंट का लगाया पता, 46 बार बदल चुका है रूप

उन्होंने कहा कि, भगवान कृष्ण ने उन्हें ये भी कहा होगा कि, जब तुम्हें सत्ता मिली थी तो मथुरा गोकुल बरसाना वृंदावन के लिए कुछ कर नही पाए,बल्कि कंस को पैदा करके जवाहरबाग की घटना कर दिया. उनको भगवान कृष्ण से मतलब नहीं था,वो तो कंस के उपासक थे,तभी जवाहरबाग की घटना हुई जिसमें एसपी मुकुल द्विवेदी शहीद हुए.

उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हो गया

वहीं मथुरा जिला था जहां कोसीकलां का पहला दंगा हुआ था. जवाहरबाग की घटना उसी जिले में हुई थी. मुजफ्फरनगर के दंगे और अलीगढ़ का विवाद कौन भुला होगा. पिछले 5 सालों में हमारे जनप्रतिनिधियों पुलिस ने जो काम किया उसका परिणाम है उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हो गया है. आज प्रदेश में दंगा नही गन्ना पैदा होता है.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव, घर में खुद को किया आइसोलेट

Check Also

योगी सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों की तैनाती कराने जा रही

राज्य सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों (ईओ) की तैनाती कराने जा रही है। …