Saturday , May 25 2024

UP Election: सीएम योगी को मथुरा से प्रत्याशी बनाने का अनुरोध, बीजेपी सांसद ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों की तरफ से जोर शोर से चुनाव प्रचार किया जा रहा है. तो वहीं इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने का अनुरोध किया है.

नए साल पर किसानों को तोहफा : पीएम मोदी ने 10वीं किस्त के 20,900 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए

बीजेपी सांसद ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र

बीजेपी सांसद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र में उनके अनुरोध करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ को आगामी विधानसभा चुनाव में मथुरा के बीजेपी उम्मीदवार बनाने पर विचार करने को कहा है.

सीएम योगी ने अपने कर्तव्य और चिंतन से भारी प्रतिष्ठा अर्जित की

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पत्र में राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने जेपी नड्डा को लिखते हुए कहा कि, योगी आदित्यनाथ ने अपने कर्तव्य और चिंतन से प्रदेश में भारी प्रतिष्ठा अर्जित की है और प्रदेश वारियों की चिंतन की धारा बदल दी है. सीएम की तरफ से खुद यह ऐलान किया गया है कि पार्टी जहां से कहेगी वहां से वह चुनाव लड़ेंगे.

UP: 15-18 साल के बच्चों का आज से वैक्सीनेशन शुरू,सीएम योगी ने किया निरीक्षण

हरनाथ सिंह यादव ने आगे लिखा है कि वैसे तो प्रदेश की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं की इच्छा होगी कि सीएण योगी उनके विधानसभा से चुनाव लड़ें. लेकिन मैं बहुत विनम्र शब्दों में निवेदन करना चाहता हूं कि, ब्रज क्षेत्र की जनता की विशेष इच्छा है कि योगी जी भगवान श्रीकृष्ण जी की नगरी मथुरा से चुनाव लड़ें और यह पत्र मुझे खुद भगवान श्रीकृष्ण जी ने लिखने के लिए प्रेरित किया है.

प्रदेशवासियों को मायावती ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं, भाजपा पर बोला हमला, जानिए क्या कहा ?

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …