Sunday , July 14 2024

स्वतंत्र देव का विपक्ष पर बड़ा आरोप, कहा- सभी पार्टियां आतंकवाद का समर्थन करने UP आईं

बाराबंकी। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और कैबिनेट मंत्री कौशल किशोर की अगुवाई में जन विश्वास यात्रा चल रही है। आज यात्रा राजधानी लखनऊ के नजदीकी बाराबंकी जिला पहुंची। यहां सभी 6 विधानसभा क्षेत्र से होते हुए जन विश्वास यात्रा निकली।

नए साल पर किसानों को तोहफा : पीएम मोदी ने 10वीं किस्त के 20,900 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए

विपक्ष पर जमकर निशाना साधा

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जन विश्वास यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां आतंकवाद, नक्सलवाद और माओवाद को समर्थन करने यूपी आई हैं।

भाजपा की जन विश्वास यात्राओं से विपक्षी दलों में काफी बेचैनी है

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा का लक्ष्य सभी 403 सीट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का है। इसी को लेकर भाजपा ने 19 दिसंबर से जन विश्वास यात्रा शुरू की है। उससे भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ गया है। भाजपा की जन विश्वास यात्राओं से विपक्षी दलों में काफी बेचैनी है।

प्रदेशवासियों को मायावती ने दी नववर्ष की शुभकामनाएं, भाजपा पर बोला हमला, जानिए क्या कहा ?

जन विश्वास यात्रा को व्यापक जन समर्थन मिल रहा है

भाजपा की जन विश्वास यात्रा जनता का भरोसा जीतने में सफल हो रही है। इनकी सफलता से विपक्षी दलों में काफी हलचल मची है। जन विश्वास यात्रा को व्यापक जन समर्थन मिल रहा है। शहरी क्षेत्रों के अलावा दूरस्थ तथा ग्रामीण क्षेत्रों तक में लोग उमड़ रहे हैं। जो आज बाराबंकी में भी देखने को मिला।

जनसभाओं में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली

आज बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से शुरू हुई जन विश्वास यात्रा सभी 6 विधानसभा क्षेत्र से होते हुए निकली। इस दौरान की गई जनसभाओं में लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली।

Corona in Maharashtra : कोरोना का कहर, महाराष्ट्र में 10 मंत्री और 20 विधायक पाए गए संक्रमित

सौ-सौ घर जाएं और पार्टी को मजबूत करें

रामनगर क्षेत्र में की गई जनसभा को संबोधित करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सौ घर जाऊंगा सौ घर जाकर कहूंगा जो थोड़ी बहुत नाराजगी है छोड़ो थोड़ी बहुत गलतियां हो जाती हैं। सभी से होती हैं। छोड़ो नाराजगी फिर से योगी मोदी को मजबूत करो 2022 में। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह ने सभा में मौजूद कार्यकर्ताओं से भी वचन लिया कि वह सभी सौ-सौ घर जाएं और पार्टी को मजबूत करें।

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …