Wednesday , May 22 2024

IT Raid: कन्नौज में एक साथ दो जगह रेड, समाजवादी इत्र लॉन्च करने वाले पुष्पराज जैन के घर छापा

कन्नौज। पिछले कुछ दिनों से शहर में इत्र कारोबारियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां मिले भारी कैश के बाद अब समाजवादी पार्टी के MLC पुष्पराज जैन पम्पी और अयूब मियां के आवास पर आयकर विभाग की टीम पहुंची। सुबह सात बजे से यहां छापेमारी चल रही है. आयकर विभाग ने कन्नौज पुलिस से मदद मांगी है।

अखिलेश के करीबी हैं इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन

बड़ी बात ये है कि इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन अखिलेश यादव के करीबी है और हाल में उन्होंने समाजवादी इत्र लांच किया था। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कन्नौज में पार्टी ऑफिस में दोपहर 12.30 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

4 जनवरी को देवबंद में सीएम योगी करेंगे एटीएस कमांडों सेंटर का शिलान्यास

बता दें कि यूपी का कन्नौज हाल में काफी चर्चा में है. इससे पहले कन्नौज के इत्र व्यापारी पीयूष जैन के कानपुर और कन्नौज के घरों से 196 करोड़ से ज्यादा की नकदी बरामद हुई है. 196 करोड़ का बड़ा हिस्सा 500 के नोटों का था. उसके बाद 2 हजार के नोट. इसमें दिलचस्प बात ये सामने आ रही है कि पीयूष जैन को इस बात की आशंका थी कि भविष्य में 2 हजार रुपये के नोट बंद हो जाएंगे. इसलिए उसने ज्यादातर नोट 500 रुपये के रखे थे.

खिलेश ने ट्वीट कर साधा निशाना

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा, ‘आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी के कन्नौज में प्रेसवार्ता की घोषणा करते ही भाजपा सरकार ने सपा एमएलसी पम्पी जैन के यहां छापामार कार्यवाही करनी शुरू कर दी. भाजपा का डर और बौखलाहट साफ है. जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार है.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही कोरोना वायरस से संक्रमित, डॉक्टरों की निगरानी में हैं क्वारंटीन

Check Also

यूपी: अखिलेश यादव बोले- छठे चरण में भाजपा की छंटाई कर देगी जनता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संतकबीरनगर में आयोजित रैली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी …