Monday , May 27 2024

हापुड़ और बदायूं में जन विश्वास रैली : जेपी नड्डा बोले- उनका गुंडा-माफिया राज था और हमारा सम्मान राज

हापुड़/बदायूं। यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा पूरे प्रदेश में जन विश्वास यात्रा निकाल रही है. जन विश्वास यात्रा के भाजपा के बड़े नेता भी जिले में पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार हापुड़ और बदायूं में जन विश्वास रैली में शिरकत की.

हरदोई में अमित शाह की जनसभा को किया संबोधित, सपा पर जमकर बोला हमला

जन विश्वास जनसभा को संबोधित किया

हापुड़ के घोड़ा फार्म में आयोजित रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व मंत्री संजीव बालियान व क्षेत्रीय सांसद व विधायक मौजूद रहे. जन विश्वास जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

जेपी नड्डा ने सपा पर साधा निशाना

सपा पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि, कुछ लोगों का शौक है कि अपने फोटो के साथ भीड़ का फोटो दिखाकर ट्विटर पर डाल देते हैं.लेकिन जनता कहीं और की होती है और नेता कहीं और ही होते हैं.

जिला कारागार गौतमबुद्ध नगर का निरीक्षण, बंदियों की समस्या सुनी

भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा है वह करके दिखाया

किसी भी राजनीतिक पार्टी का नेता विश्वास रैली नहीं कर सकता है. क्योंकि उन लोगों ने जो कहा है, उसके विपरीत ही काम किया है लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा है वह करके दिखाया है. अखिलेश की सरकार ने कुशासन और दंगे दिए हैं.

भाजपा ने सुशासन दिया

जबकि भाजपा ने सुशासन दिया और आज उत्तर प्रदेश दंगा रहित है. पहले जब त्यौहार होते थे तो शोभायात्रा और कावड़ यात्रा के लिए परमिशन नहीं मिलती थी.

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में बसपा की रैली में जबरदस्त भीड़, देखें तस्वीरें

पीयूष जैन के घर छापेमारी पर बोले जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने पीयूष जैन पर छापेमारी को लेकर कहा कि, 200 करोड़ रुपये किसी और के पकड़े गए हैं और तबियत किसी और की खराब हो गई है. पहले अच्छे लोगों को घर छोड़ना पड़ता था, लेकिन आज गुंडे और माफिया कर छोड़कर तड़ीपार हो रहे हैं.

पिछली सरकार में 5 साल में 700 दंगे हुए

उन्होंने कहा कि, उनका गुंडा और माफिया राज था और हमारा सम्मान राज है. उन्होंने यह भी कहा कि, पिछली सरकार में 5 साल में 700 दंगे हुए हैं.

लखनऊ : भारत निर्वाचन आयोग की टीम विभिन्न पार्टियों के साथ करेगी बैठक, कोविड प्रोटोकॉल का होगा पालन

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …