Wednesday , May 22 2024

कोरोना की चपेट में आए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, कोलकाता के अस्पताल में भर्ती

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ आएगी निर्वाचन आयोग की टीम, अफसरों संग होगी विशेष बैठक

पहली बार कोरोना से संक्रमित हुए गांगुली

सौरव गांगुली का कोरोना का टेस्ट सोमवार को हुआ था. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. गांगुली पहली बार कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. इससे पहले उनके परिवारवालों को कुछ महीने पहले कोरोना हुआ था.

साल की शुरुआत में हुई थी एंजियोप्लास्टी

इसी साल 2 जनवरी को सौरव गांगुली को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के ही वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. जब वह अपने घर के जिम में ट्रेडमिल कर रहे थे तब उन्हें सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा था.

KANPUR: पीएम मोदी आज शहरवासियों को देंगे मेट्रो का तोहफा, IIT से गीतानगर तक करेंगे सफर

सौरव गांगुली के बाद उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी कराई गयी थी. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में ही उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी.

देश में बढ़ रहे हैं कोरोना का मामले

बता दें कि, देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. पिछले एक-दो हफ्ते में भारत के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि हुई है. नए मामलों की संख्या में ताजा उछाल की वजह से देश के कुछ शहरों में प्रतिबंध लग गए हैं.

अपने 54 वें दीक्षांत समारोह के लिए तैयार आईआईटी कानपुर, बायो-बबल के घेरे में रहेंगे पीएम मोदी

Check Also

तीन नए आपराधिक कानूनों पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से किया इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को तीन नए आपराधिक कानूनों भारतीय न्याय संहिता 2023 (Indian Judicial …