Saturday , May 25 2024

अयोध्या में बोले सतीश चंद्र मिश्र, प्रदेश की जनता ने सपा और भाजपा का बहुत उत्पीड़न सहा

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के मिल्कीपुर में विशाल जनसभा का कार्यक्रम माननीय श्री सतीश चंद्र मिश्र जी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। माननीय श्री सतीश चंद्र मिश्र जी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, अगर आज भाजपा सरकार में कोई भी खुश हो तो मुझे बताइये। प्रदेश की जनता ने सपा और भाजपा का बहुत उत्पीड़न सहा है।

लखनऊ में ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट व DRDO लैब का शिलान्यास, रक्षा मंत्री ने CM योगी की जमकर की तारीफ

बहन जी की सरकार में हुआ अयोध्या का विकास

आज अयोध्या में जो विकास दिख रहा है वो बहन जी की सरकार में हुआ था। धर्म के नाम पर हम लोगों की पार्टी ने कभी वोट नहीं माँगा, हम लोगों ने विकास के नाम पर वोट माँगा। हमारी सरकार ने अयोध्या के धार्मिक स्थलों एवं पूरे वृंदावन का समग्र विकास किया।

भाजपा के लोग महिलाओं के लिए दिखावे का काम करते हैं

भाजपा के लोग भगवान राम का नाम लेते है, लेकिन सीता माता का नाम नहीं लेते हैं। भाजपा के लोग महिलाओं के लिए दिखावे का काम करते हैं, तरह-तरह के वादे करके उनके नाम पर वोट मांगते है।बहनजी ने नौकरियां बांटने का काम किया, लैपटॉप और मोबाइल बांटने का नहीं।

मऊ में सतीश चंद्र मिश्र ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- बसपा सरकार की गिनाई उपलब्धियां, BJP-SP पर साधा निशाना

भाजपा और सपा और बहन जी की सोच में बहुत अंतर

भाजपा और सपा की सोच में और बहन जी की सोच में बहुत अंतर है। भाजपा सरकार में राम मंदिर के नाम पर घोटाला हुआ। इन्हीं के ट्रस्ट के लोग, अधिकारी और लोग सब घोटाले का काम कर रहे है।जब इन्हें वोट चाहिए था तो तरह-तरह के वादे करते थे, इनकी सरकार बनते ही अपराध बढ़ जाता है।

भाजपा सरकार में महिलाओं के साथ दुराचार हो रहा

भाजपा सरकार में आज हर 2 घंटे में एक महिला के साथ बलात्कार व दुराचार हो रहा है। बहन जी अपनी सारी योजनाएं अभी से सोच रही हैं, जोकि सरकार बनते ही पहले दिन से सामने आ जाएंगी।भाजपा सरकार ने 3 काले कानून लाकर के किसानों को बर्बाद कर दिया।

स्वतंत्र देव सिंह ने सपा अध्यक्ष पर बोला हमला, कहा- भ्रष्ट सपा की अजब-गजब मा

भाजपा सरकार ने सबका निजीकरण कर दिया

भाजपा सरकार ने देश की सारी चीजे धीरे-धीरे उद्योगपतिओं के हाथों बेचकर सबका निजीकरण कर दिया। भाजपा सरकार में किसानों को गाड़ी से कुचला गया और बेरोजगारों पर लाठियां बरसाई गईं।

भाजपा सरकार ने 5 सालों तक केवल पर्चे लीक कराए

भाजपा सरकार ने 5 सालों तक केवल पर्चे लीक कराए, नौकरियां नहीं दी। भाजपा सरकार में कोरोना काल में मृत लोगों को जलने के लिए लकड़ी तक नहीं मिली, लेकिन अखबारों के विज्ञापन अच्छे कामों से भरे रहते हैं।

PM On Guru Purab: पीएम मोदी बोले- अगर राष्ट्र की आस्था और अखंडता सुरक्षित है, तो इसके पीछे सिख गुरुओं की है महान तपस्या

बसपा सरकार में सदैव ऊपर रहा ब्राह्मण समाज का मान-सम्मान

ब्राह्मण समाज का मान-सम्मान बसपा की सरकार में सदैव ऊपर रहा है। बहन जी जैसे सरकार में आती हैं विकास के काम चारों और तेजी से होने लगते हैं।

सपा सरकार में 134 दंगे हुए

सपा सरकार में गुंडागर्दी, माफ़ियागर्दी, दहशतगर्दी, लूटपाट, डकैती, बलात्कार और दंगे होते थे। समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान 134 दंगे पूरे उत्तर प्रदेश में हुए थे। दंगे होते नहीं कराये जाते हैं, बहन मायावती जी की सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ।

कानपुर में इनकम टैक्स की रेड से जुड़ी बड़ी खबर : DGGI ने पीयूष जैन को हिरासत में लिय

लालच देकर वोट खरीदने का काम सपा-भाजपा कर रही

सपा सरकार की तरह भाजपा सरकार भी मोबाइल और लैपटॉप का लालच देकर वोट खरीदने का काम कर रही है। बहन मायावती जी सरकार में 23 लाख लोगों को रोजगार देने का काम किया गया था।

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री नकुल दुबे जी, श्री कपिल मिश्र जी बसपा युवा नेता सहित बसपा के तमाम पदाधिकारी, नेतागण व प्रत्याशी मंच पर मौजूद रहे।

योगी सरकार का बड़ा फैसला : 17 हजार रिक्त पदों पर होगी आरक्षित वर्ग के शिक्षकों की भर्ती

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …