Tuesday , May 21 2024

स्वतंत्र देव सिंह का सपा पर हमला, बोले- पहले लखनऊ में मियां जान बैठा करते थे

लखनऊ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने अमरोहा में  युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि, देश में जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से सुरक्षा का माहौल है। कश्मीर में सुरक्षाबलों पर कोई पत्थर नहीं फेंकता। लोग राष्ट्रगान और तिरंगे का सम्मान करते हैं। पहले की सरकारों में ऐसा नहीं होता था।

गौतमबुद्धनगर : आगामी चुनावों को लेकर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने की बैठक, इन महत्वपूर्ण बिदुओं पर की गई चर्चा

यूपी में गुंडागर्दी बंद हो गई है

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, यूपी में गुंडागर्दी बंद हो गई है। गुंडागर्दी करने वाले सलाखों के पीछे हैं। आज योगी राज में बहू-बेटियां सुरक्षित हैं। अब प्रदेश का विकास हो रहा है। पहले की सरकारों में नेता अपने घरों का विकास करते थे। वह हसनपुर के एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

आजम खान पर स्वतंत्र देव सिंह ने साधा निशाना

आजम खान का नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए कहा कि, पहले लखनऊ में मियां जान बैठा करते थे। लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बैठे हैं। उन्होंने माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलवाए हैं।

अलीगढ़ : इगलास में समाजवादी पार्टी और रालोद की संयुक्त रैली

योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

स्वतंत्र देव सिंह ने उज्जवला गैस योजना, शौचालय, आवास, आयुष्मान कार्ड, राशन वितरण, फ्री टीकाकरण और सरकार द्वारा चलाई जा रहीं विभिन्न योजनाओं व पार्टी की उपलब्धियां गिनाई। अंत में प्रदेश के अंदर एक बार फिर से कमल का फूल खिलाने की कार्यकर्ताओं से अपील की। इससे पहले उन्होंने गहरौला के कांकाठेर में दलित कार्यकर्ता के घर नाश्ता किया।

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …