Wednesday , June 19 2024

सुशासन दिवस पर बीजेपी की अटल युवा संकल्प बाइक रैली

लखनऊ। पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी जी की जयंती पर 25 दिसम्बर को भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में अटल युवा संकल्प यात्रा निकालेगी। आजादी के अमृत महोत्सव की थीम पर निकाली जाने वाली यात्रा की जिम्मेदारी पार्टी ने युवा मोर्चा को दी है। इसके तहत सभी विधानसभा क्षेत्रों में युवा बाइक रैली निकालेंगे।

पीएम मोदी ने Varanasi में 2100 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

सभी विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा घूमेगी

जानकारी देते हुए युवा मोर्चा की प्रदेश सहप्रभारी श्रीमती अर्चना मिश्रा ने बताया कि, युवा संकल्प यात्रा सभी 1918 सांगठनिक मंडलों से होकर गुजरेगी। सभी विधानसभा क्षेत्रों में यात्रा घूमेगी। कार्यकर्ता प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी व मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी की सरकार द्वारा किये गए सुशासन के कार्यों के बारे में जानकारी देंगे। कैसे प्रदेश सरकार ने गरीब, किसान, पिछड़े, दलित, वंचित, महिला और युवा उत्थान की दिशा में प्रेरक और प्रभावशाली कार्य कर इनके जीवन स्तर को ऊपर उठाया है।

सुशासन के कार्यों पर परिचर्चा से होगा रैली का समापन

यात्रा विधानसभा क्षेत्र केंद्रित होगी, जिसके तहत किसी एक मंडल से यात्रा का शुभारंभ होगा। जहां पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता स्व. अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। बाइक रैली का समापन सरकार की योजनाओं और सुशासन के कार्यों पर परिचर्चा से होगा।

देश की 60 फीसदी आबादी फुली वैक्सीनेटेड, जाानिए इन राज्यों में टीकाकरण की स्थिति

राजनैतिक आयामों पर संगोष्ठी होगी

इसके अतिरिक्त सभी विधानसभा क्षेत्रों में काव्यांजलि व अटल जी के जीवन के समाजिक राजनैतिक आयामों पर संगोष्ठी भी होगी। यह सभी चार कार्यक्रम अलग-अलग स्थानों पर होगा। कार्यक्रम में प्रदेश के मंत्री, विधायक, सांसद और पदाधिकारी अलग-अलग स्थानों पर उपस्थित रहेंगे।

Check Also

यूपी: उपचुनाव के लिए मजबूत प्रत्याशी तलाश रही बसपा

बसपा के लिए उपचुनाव में अपने प्रत्याशी उतारना मजबूरी बन चुका है, क्योंकि आजाद समाज …