Saturday , July 13 2024

UP Election : जौनपुर में सतीश चंद्र मिश्रा ने जनसभा को किया संबोधित, बीजेपी और सपा पर बोला हमला

जौनपुर। बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्र ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। और भाजपा, सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, भाजपा और सपा एक सिक्के दो पहलू हैं। यह दोनों मिलकर योजना बनाते हैं और जनता के सामने एक-दूसरे का विरोध करते हैं। दोनों मिलकर प्रदेश में दंगा कराने और प्रदेश के विकास से पीछे ले जाने का कार्य करते हैं।

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

भाजपा देश बेचने का कार्य कर रही है

उन्होंने कहा कि, इस समय भाजपा देश बेचने का कार्य कर रही है। कभी एयरपोर्ट तो कभी रेलवे। यह तो किसान की जमीन भी बेचने की साजिश कर रहे थे, लेकिन किसानों के आंदोलन ने उन्हें विफल‌ कर दिया। कहा कि यह सरकार ब्राह्मण, दलित और पिछड़े वर्ग की विरोधी है। भाजपा के शासन में सौ ब्राह्मणों का एनकाउंटर और लगभग पांच सौ ब्राह्मणों की‌ हत्या करवा दी।

मायावती शासन में हुए विकास कार्यों को‌ गिनाया

उन्होंने मायावती शासन के विकास कार्यों को‌ गिनाते हुए कार्यकर्ताओं से फिर से बहुजन समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए पूरा दमखम लगा देने की अपील की। इसी तरह पूर्व कैबिनेट मंत्री नकुल दुबे ने कहा कि इस सरकार में नौजवान, किसान, व्यापारी और महिला सभी परेशान हैं, इस सरकार से निजात दिलाएं और 2022 में बसपा को बहुमत देकर पांचवीं बार बहन मायावती को मुख्यमंत्री बनाएं।

Varanasi: कल काशी को पीएम मोदी देंगे 21 सौ करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, देखें पूरी सूची

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद सालिम‌ अंसारी, कपिल मिश्र दिनेश टंडन, राकेश मिश्र आदि ने संबोधित किया। अंत में डा. लालबहादुर सिद्धार्थ ने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत आभार व्यक्त किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजकुमार भारती ने तो संचालन महंत अवधेश चंद्र भारद्वाज ने किया।

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …