Saturday , May 25 2024

Etah: मोबाइल टॉर्च की रोशनी में करनी पड़ी जनसभा, जानिए क्यों देर से पहुंचा सपा का विजय रथ?

एटा। उत्तर प्रदेश विधाससभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां मैदान में है. एक तरफ बीजेपी ताबड़तोड़ जनसभाएं और रैली कर रही है. तो वहीं पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी विजय रथ पर सवार है.

आयकर विभाग ने उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में की छापेमारी, करोड़ों रुपये की बेहिसाबी नकदी बरामद

रात में जनसभा को करना पड़ा संबोधित

विजय यात्रा रथ मैनपुरी से चलकर एटा के रामलीला मैदान में बहुत लेट पहुंची. इसकी वजह से अखिलेश को जन सभा को रात के अंधेरे में संबोधित करना पड़ा. अंधेरा अधिक होने से मंच पर एलईडी लाइट लगाई गई और उपस्थित जन समूह से अपने अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाने की अपील की गई.

बीजेपी सरकार पर जमकर बोला हमला

उपस्थित भीड़ ने अपने अपने मोबाइल की टॉर्च जलाई तब मोबाइल की रोशनी में अखिलेश यादव ने जन सभा को संबोधित किया. इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर हमला किया और जन समूह से आने वाले चुनाव में बीजेपी को उखाड़ फेंकने की अपील की.

कार्यक्रम स्थल पर देरी से पहुंचीं विजय रथ यात्रा

समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा मैनपुरी से चलकर तय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर दो बजे एटा के रामलीला ग्राउंड में पहुंचनी थी. जिसके लिए सपा के नेता और कार्यकर्ता और रैली में आये लोग सिबह 10 बजे से ही मैदान में पहुंचना शुरू हो गए थे, परंतु मैनपुरी से ही देर से एटा के लिए रवाना होने और फिर रास्ते में जगह-जगह स्वागत होने के कारण विजय रथ यात्रा को एटा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचते पहुंचते अंधेरा हो गया.

Income Tax Raid: यूपी में सपा नेताओं और उनके सहयोगियों पर कार्रवाई, 800 करोड़ के घोटाले और टैक्स चोरी का खुलासा

ये अंधेरा कोहरे और कड़ाके की ठंड के चलते और ज्यादा बढ़ गया. इस बीच मंच पर इंतजार कर रहे स्थानीय नेता कई कई बार भाषण दे चुके थे. मैदान में अंधेरा होने के कारण बहुत भीड़ भी सभा स्थल से जा चुकी थी.

लोगों ने मोबाइल का टॉर्च जलाया

काफी इंतजार के बादअखिलेश यादव की विजय यात्रा एटा के रामलीला मैदान में देर शाम 7 बजे के लगभग पहुंची. सभा खत्म होते होते रात के पौने आठ बज गए. जब अखिलेश यादव सभा को संबोधित कर रहे थे तब मंच से अपील की गई कि, अंधेरा होने के कारण भीड़ के सभी लोग अपने अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जला लें.

प्रयागराज में मातृशक्ति महाकुंभ : PM मोदी ने 1000 करोड़ रुपये की राशि स्वयं सहायता समूहों के खाते में ट्रांसफर की

फिर क्या था उपस्थित जन समूह से अपने अपने मोबाइल फोन की टॉर्च जलाकर रोशनी की और इस प्रकार से अखिलेश की दिन में होने वाली सभा रात्रि में मोबाइल फोन के टॉर्च की रोशनी में संपन्न हुई.

अखिलेश ने क्या कहा ?

कड़ाके की सर्दी और कोहरे के बीच रात 8 बजे तक भीड़ सभा स्थल पर जमी रही. सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक भूखे प्यासे सपा कार्यकर्ता और दर्शक अखिलेश को सुनने के लिए कड़ाके की ठंड और कोहरे में भी मैदान में जमे रहे.

भीड़ का सैलाब देख गदगद हो गए अखिलेश

इस दौरान कड़ाके की सर्दी और रात्रि का समय होने के बाद भी भीड़ का सैलाब देख अखिलेश गदगद हो गए और उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनकी एक रथ यात्रा बीजेपी की 6 रथ यात्राओं पर भारी है.

यूपी चुनाव: PM मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह भरेंगे हुंकार, करेंगे रोड शो और जनसभाएं

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …