Saturday , July 13 2024

जेल में बंद बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किल बढ़ी, प्रयागराज MP-MLA कोर्ट ने वारंट किया जारी

रेप के केस में प्रयागराज की नैनी जेल में बन्द बीएसपी सांसद अतुल राय की परेशानी और बढ़ गई है। प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट ने अतुल राय के खिलाफ वारंट जारी किया है। कोर्ट ने सांसद अतुल राय पर लंका थाने में साल 2020 में दर्ज मुकदमे में वारंट तामीला कराने के आदेश दिए हैं। बता दें वाराणसी के लंका थाने में पीड़िता ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि लंका थाना में साल 2020 में दर्ज हुए 66आईटी एक्ट और 120 बी आईपीसी के मुकदमे का माननीय न्यायालय ने संज्ञान लिया है। इस मुकदमे में वाराणसी पुलिस की भेजी गई चार्जशीट को पढ़ने के बाद न्यायालय ने सांसद अतुल राय के विरुद्ध वारंट जारी किया है। नैनी जेल प्रयागराज में बंद अतुल राय के वारंट को जेल में तामील के लिए भेजा गया है।
पीड़िता का आरोप था कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद लगातार उसे और उसके परिवार से जुड़ी भ्रामक खबरें फैलाकर उनका चरित्र हनन किया जा रहा है।पीड़िता के मुताबिक सोशल मीडिया पर झूठी और भ्रामक खबरें शेयर की जा रही है। ससे वो और उसका परिवार आत्महत्या करने पर विवश होता जा रहा है। ड़िता ने आरोप लगाया था कि उसने बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय के खिलाफ थान में दुष्कर्म करने का मुकदमा लिखवाया था. उसी समय से उसे और उसके पूरे परिवार का जीना दुश्वार हो गया है।

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …