Friday , June 14 2024

मथुरा-बरेली राजमार्ग बंद, दो दिन तक रास्ता बदलना होगा, हर रोज़ गुजरते हैं दो लाख से ज़्यादा वाहन

रेलवे क्रासिंग पर मरम्मत के काम के कारण मथुरा -बरेली राजमार्ग आज सुबह आठ बजे से बन्द कर दिया गया है। इस राजमार्ग पर दो लाख से अधिक वाहन हर रोज गुजरते हैं। दो दिन तक अब इन्हें अपना रास्ता बदलना होगा। इस मार्ग पर अब बड़े वाहनों को सिकंदराराऊ से अलीगढ़ होकर हाथरस आना होगा, जो अपने आप में बड़ी परेशानी होगी।
मथुरा बरेली राजमार्ग के बीच से गुजरने वाली रेलवे की मैंडू के निकट क्रासिंग संख्या 301ए को आज सुबह आठ बजे से कल शाम पांच बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है। इस क्रासिंग से हर रोज दो लाख से अधिक वाहनों का आवागमन होता है। ऐसे में इस रास्ते से गुजरने वाले दो पहिया वाहनों को मैंडू कस्बा से होकर लगभग चार किलोमीटर का फेरा लेते हुए क्रासिंग संख्या 299 का प्रयोग करना होगा।
वहीं बड़े वाहनों के सिकंदराराऊ से अलीगढ़ के लिए डायवर्ट कर हाथरस लाए जाने की कवायद की जाएगी। वहीं अन्य वाहनों को गांव आदि से निकलने वाले छोटे रास्तों का प्रयोग करना होगा। रेलवे के इस मरम्मत कार्य से सड़क यातायात बुरी तरह प्रभावित होगा। सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेल पथ धर्मेंद्र कुमार केन ने वाहनों को नियंत्रित किए जाने के लिए आरपीएफ हाथरस सिटी, थानाध्यक्ष हाथरस जंक्शन, थानाध्यक्ष यातायात पुलिस हाथरस के अलावा प्रबंधक ट्रांसपोर्ट यूनियन हाथरस को सूचना दी है।

Check Also

G7 की बैठक में जस्टिन ट्रूडो से पीएम मोदी की होगी मुलाकात

नरेंद्र मोदी आज जी 7 शिखर सम्मलेन में हिस्सा लेने के लिए इटली जाएंगे। भारत …