Sunday , June 23 2024

गोरखपुर के बूथ सम्मेलन में सीएम योगी का विपक्ष पर हमला, बोले- राष्ट्रवादी बनाम जिन्नावादी का मुकाबला, अब माफियाओं के आका भी बेचैन

बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में जोश भरा। योगी बोले- आने वाला विधानसभा चुनाव अपने आप में अनोखा होने जा रहा है। इस चुनाव में माफिया तो भयभीत है ही, उनके आका भी बेचैन घूम रहे हैं। एक तरफ देश की आन-बान-शान की रक्षा करने वाले राष्ट्रवादी पीएम मोदी हैं तो दूसरी तरफ जिन्नावादी हैं।

बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव बड़ा रोचक व महत्वपूर्ण होने जा रहा है। देश की सबसे बड़ी आबादी वाले राज्य का चुनाव स्वाभाविक रूप से देश और दुनिया के लिए आकर्षण का केंद्र बिंदु होगा। इस चुनाव में एक तरफ देश के आन- बान, शान की रक्षा करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का नेतृत्व है तो दूसरी तरफ भारत को अपमानित करने वाले, जनता के हक पर डकैती डालने वाले, आतंकवाद समर्थक जिन्नावादी हैं। परिणाम दुनिया देखना चाहेगी। यह मजबूत इरादों की सरकार है। यही वजह है कि साढ़े चार सालों में कोई भी दंगा नहीं हुआ है। माफिया भयभीत हैं तो उनके सरपरस्त नेता भी बेचैन और परेशान हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 500 वर्षों के श्रीराम मंदिर आंदोलन को निर्णायक मुकाम मिला है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि 2014, 2017 और 2019 के चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में जो कहा गया, उसे पूरा कर दिखाया गया है। मोदी जी ने नामुमकिन को भी मुमकिन बनाकर दिखाया। अब तो सबकी जुबान पर है कि मोदी हैं तो मुमकिन है। यही वजह है कि 2014 से बड़ा समर्थन 2017 और 2019 में मिला। मुख्यमंत्री ने कहा कि 70 सालों तक एक ही बात होती थी कि जनता के लिए भेजा गया 100 रुपया पहुंचते पहुंचते 15 ही रह जाता है लेकिन आज 100 का 100 रुपया सीधे जनता तक पहुंचता है। 

सीएम ने कहा कि भाजपा के लिए श्री नड्डा की तरफ से दिया गया मंत्र “सेवा ही संगठन” सर्वोपरि है। कोरोना संकट में जब सारे विपक्षी नेता होम आइसोलेशन में थे तब इसी मंत्र का अनुसरण कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों के लिए भोजन, जांच, इलाज आदि की सेवा की।  उन्होंने कहा कि दंगों के लिए कुख्यात यूपी में माफिया की घिग्घी बंध गई है। सत्ता के संरक्षण में जमीन कब्जा करने वालों पर सरकार का बुल्डोजर चल रहा है। सम्पति जब्त कर उसे विकास में लगाया जा रहा है। यह मजबूत इरादों की सरकार है और यही वजह है कि साढ़े चार सालों में कोई भी दंगा नहीं हुआ है। माफिया भयभीत हैं तो उनके सरपरस्त नेता भी बेचैन और परेशान हैं। मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी के नेतृत्व में 500 वर्षों के श्रीराम मंदिर आंदोलन को निर्णायक मुकाम मिलने और भव्य मंदिर निर्माण शुरू होने का स्मरण कराने के साथ ही गोरखपुर में एम्स की स्थापना और बीआरडी मेडिकल कॉलेज में सुपर सलेशलिटी ब्लॉक में योगदान की चर्चा कर उनका आभार जताया।

स्वागत संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता देवतुल्य हैं। इन कार्यकर्ताओं की जनसेवा, परिश्रम और पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी के नेतृत्व में 2002 के चुनाव में भाजपा को कोई जीत से रोक सके, ऐसी किसी की हैसियत नहीं। सम्मलेन का संचालन क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ धर्मेंद्र सिंह ने किया।

Check Also

23 जून का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)   आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर …