Friday , June 14 2024

‘भीख’ वाले विवादित बयान पर ट्रोल हो रहीं कंगना को मिला सहारा, मालिनी अवस्थी बोलीं- किसी महिला पर बेहूदा टिप्पणियां ठीक नहीं

कंगना के भीख वाले बयान पर विवाद बढ़ने के बाद जानी मानी लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने भी अपने विचार रखे हैं। उन्होंने कंगना के बयान पर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन जिस तरह सोशल मीडिया पर उनको निशाना बनाया जा रहा है, उसका बचाव किया। इससे पहले वेटरन एक्टर विक्रम गोखले ने कंगना के बयान का पूरा समर्थन किया था।

विक्रम गोखले ने कंगना के सपोर्ट में कहा था, “कंगना ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं. हमें भीख में स्वतंत्रता मिली. जो लड़ाके इसे अंग्रेजों से छीनना चाहते थे, उन्हें फांसी पर लटका दिया गया और उस समय के बड़े लोगों ने उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की.” इतना ही नहीं, गोखले ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में कहा, ”कंगना के इस बयान से भी मैं सहमत हूं कि हमें 2014 में असली आजादी मिली थी.” एक्टर के इस बयान के बाद से लगातार बयानबाजी जारी है. कई राजनीतिक पार्टियों के नेता कंगना को आड़े हाथों ले रहे हैं. साथ ही उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की बात कह रहे हैं।

मालिनी अवस्था ने अपने ट्वीट में लिखा, ”कंगना के आज़ादी वाले बयान पर आपत्ति कीजिये, असहमति जताइए, क्रुद्ध होइए, यह आपका अधिकार है, लेकिन, नफरत के कीचड़ में गिरे हुए लोग सोशल मीडिया पर कंगना के ऊपर जिस तरह की अभद्र बेहूदी टिप्पणियां पोस्ट कर रहे हैं, वह बेहद घटिया हरकत है! कमज़ोर आदमी की निशानी है, औरत पर कीचड़ उछालना !”

उनके इस ट्वीट पर एक यूज़र ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘काश आपने ऐसा ही ट्वीट तब किया होता जब अनुष्का शर्मा की बेटी पर अभद्र टिप्पड़ी की गई,या जब राइट विचारधारा से इतर स्वरा भास्कर पर रोज़ गंदी गालियां बरसाई जाती हैं! पर आप ऐसा नही करेंगी क्योंकि नफरत तो आपके दिल मे भी है ही!वही नफरत जब आपकी विचारधारा की ध्वज्वाहका के पास.’

जिस पर मालिनी ने भी जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”कोई भी स्त्री हो, किसी के लिए भी की गई अभद्र टिप्पणी गलत है, निंदनीय है। ऐसे विकृत सोच वालों के ऊपर कार्यवाही होनी चाहिए। वो और लोग हैं, जो अवसर के हिसाब से बात करते हैं. आप अपना पूर्वाग्रह का चश्मा उतार कर बात कीजिए प्रद्युम्न जी।”

Check Also

13 जून का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज वास्तविक धन निवेश करने का सबसे अच्छा समय …