Friday , May 24 2024

सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने दिया इस्तीफा, क्षेत्र में 2 सड़कें न बनने से हैं नाराज

लखनऊ। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि, विधानसभा सदस्य के पद से विधायक राकेश प्रताप ने इस्तीफा दिया।

सपा विधायक ने स्पीकर को सौंपा इस्तीफा

सपा विधायक ने विधानसभा पहुंचकर विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपा है। बता दें कि, क्षेत्र में 2 सड़कें न बनने से गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह नाराज हैं।

डॉ. नवनीत सहगल ने की राष्ट्रीय हथकरघा विकास कार्यक्रम की समीक्षा, दिए ये जरूरी निर्देश

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने कल लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। और अपने क्षेत्र की ध्वस्त दो सड़कों के पुनर्निर्माण न होने पर नाराजगी जताई थी।

2 वर्षों से शिकायत करने पर भी नहीं हुई सुनवाई

उन्होंने कहा था कि, वो अपनी विधानसभा क्षेत्र में पीएमजीएसवाई योजना के अंतर्गत दो मार्गों कादू नाला और मुसाफिरखाना से पारा मार्ग बनते ही पूरी तरह ध्वस्त हो गया। इस प्रकरण को प्रदेश प्राक्कलन समिति और सदन में उठाता आ रहा हूं, इसके साथ ही मैंने सड़क के निर्माण के लिए संबंधित अधिकारियों से पत्राचार किया। जिसके बाद ग्राम विकास मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर सड़क निर्माण के लिए निर्देश दिए।

हरेंद्र मलिक, पंकज मलिक समेत कई नेता सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने किया स्वागत

अब तक नहीं हुआ मार्गों का निर्माण

उन्होंने कहा कि, मेरे द्वारा विगत 3 वर्षों से इस मुद्दे को उठाए जाने पर सरकार ने सदन में यह आश्वासन दिया कि, इन मार्गों का कार्य 3 महीने से भी कम समय में पूरा हो जाएगा। लेकिन मरम्मत या निर्माण का काम अभी तक शुरू नहीं हुआ।

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …