Monday , May 20 2024

Puneeth Rajkumar Death: कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन

नई दिल्ली। कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कन्नड़ सुपरस्टार के तौर पर जाने जाते थे.

पीड़ित किसान परिवारों से मिलीं प्रियंका गांधी: योगी सरकार को घेरा, कहा- कांग्रेस की सरकार बनी तो माफ होंगे किसानों के कर्जे

क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर दी जानकारी

पुनीत दिवंगत अभिनेता राजकुमार के बेटे थे और प्रशंसकों के बीच वह ‘अप्पू’ नाम से मशहूर थे. क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर बताया, ‘पुनीत राजकुमार का निधन हो गया है. उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं. फैंस से प्रार्थना है कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें.

सीने में दर्द के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था

बेंगलुरू स्थित विक्रम हॉस्पिटल के डॉ. रंगनाथ नायक ने बताया कि, एक्‍टर पुनीत राजकुमार को सुबह 11.30 बजे सीने में दर्द के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी. जब उन्‍हें अस्‍पताल लाया गया तो उनकी हालत खराब थी. पुनीत राजकुमार का आईसीयू में इलाज किया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

PM Modi Europe Visit: आज से 5 दिन के इटली-ब्रिटेन दौरे पर पीएम मोदी, जी-20 की बैठक में होंगे शामिल

बाल कलाकार के तौर अपने करियर की शुरुआत की थी

बता दें, मशहूर टेलीविजन प्रस्तोता पुनीत राजकुमार ने बाल कलाकार के तौर अपने करियर की शुरुआत की थी. उनका नाम कन्नड़ फिल्म जगत के सबसे अधिक कमाई कराने वाले अभिनेताओं की सूची में शुमार है. साल 1986 में सुपरहिट और उसके बाद बेट्ट हूवु के लिए बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला.

Check Also

त्रिपुरा से सोने की तस्करी को बीएसएफ ने किया नाकाम

त्रिपुरा राज्य में सीमा पार तस्करी के खतरे के खिलाफ लड़ाई में, सीमा सुरक्षा बल …