Friday , October 18 2024

अमित शाह बोले- बीजेपी ने यूपी को नई पहचान दी, योगी जी के नेतृत्व में मिलेंगी 300 पार सीटें

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों का बिगल बज चुका है. तमाम पार्टियां अपने चुनावी अभियान में जोर शोर से जुटी हुई हैं. इस बीच आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजधानी लखनऊ में ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ सदस्यता अभियान को हरी झंडी दिखाई.

पीड़ित किसान परिवारों से मिलीं प्रियंका गांधी: योगी सरकार को घेरा, कहा- कांग्रेस की सरकार बनी तो माफ होंगे किसानों के कर्जे

बीजेपी ने यूपी को नई पहचान दी

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, यूपी की जनता इस बार भी 300 से ज्यादा पार्टियों का संकल्प ले. उन्होंने कहा कि, बीजेपी ने यूपी को नई पहचान दी है.

‘योगी सरकार गरीबों, पिछ़डों और कमजोरों के लिए समर्पित’

अमित शाह ने कहा कि, बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को अपनी पहचान वापस दिलाने का काम किया है. बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनाने की दिशा में काम किया है.

Facebook अब हुआ ‘Meta’, मार्क जकरबर्ग ने बदला नाम

पार्टी ने सिद्ध किया है कि, सरकारें परिवार के लिए नहीं, बल्कि सूबे के गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती है. योगी सरकार गरीबों, पिछ़डों और कमजोरों के लिए समर्पित है.

अमित शाह ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना

वहीं इस दौरान अमित शाह ने जमकर अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, अखिलेश जी ये हिसाब उत्तर प्रदेश की जनता को दीजिए कि पिछले 5 साल में आप विदेश कितने दिन रहे? बीते दिनों कोरोना आया, यूपी में बाढ़ आई, आप कहां थे?

अखिलेश ने शासन परिवार के लिए किया- शाह

उन्होंने कहा कि, अखिलेश ने शासन खुद के लिए, परिवार के लिए और अपनी जाति के लिए किया है. इसके अलावा किसी के लिए शासन नहीं किया.

हरेंद्र मलिक, पंकज मलिक समेत कई नेता सपा में शामिल, अखिलेश यादव ने किया स्वागत

उन्होंने कहा कि, बाकी सभी राजनीतिक पार्टियों के लिए चुनाव सत्ता हथियाने का जरिया है, बीजेपी के कार्यकर्ता के लिए चुनाव पार्टी की विचारधारा को घर-घर पहुंचाने का चुनाव है. जनता की समस्या को जानने का चुनाव है. सरकार के किए हुए कार्यों को लोगों तक पहुंचाने का चुनाव है.

पलायन कराने वालों का खुद पलायन हो गया- अमित शाह

उन्होंने कहा कि, यूपी में कई सालों तक सपा-बसपा का खेल चलता रहा, उसने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया था. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति देखकर खून खौलता था. आज उत्तर प्रदेश में कोई पलायन नहीं होता, पलायन कराने वालों का खुद पलायन हो गया है.

यूपी चुनाव : 20 नवंबर के बाद तय होंगे सपा उम्मीदवारों के नाम, पहले चरण में 100 सीटों पर घोषणा

देश में मोदी और योगी सरकार ने करने का कार्य किया

अमित शाह ने कहा कि, एक बहुत बड़ा परिवर्तन उत्तर प्रदेश में और देश में मोदी जी और योगी सरकार ने करने का कार्य किया है. आपने दोबारा दो तिहाई बहुमत दिया, मोदी जी ने राम जन्मभूमि का शिलान्यास कर दिया और देखते-देखते आज आसमान को छूने वाला भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है.

उन्होंने कहा कि, अखिलेश जी को मैं याद दिलाता हूं कि आपकी पार्टी की सरकार में निर्दोष रामभक्तों को गोलियों से भून दिया गया था. आज उसी जगह पर रामलला शान के साथ गगनचुंभी मंदिर में विराजमान होने वाले हैं.

UP Election: सपा के गढ़ आजमगढ़ में Akhilesh Yadav, छात्रों को बांटे लैपटॉप

Check Also

अब आसमान में उड़ान भरेगा यूपी का पहला ‘शंख’! सरकार से नई एयरलाइन को मिली मंजूरी

Shankh Airline : भारत के आसमान में अब ‘शंख’ उड़ान भरेगा। एयर इंडिया, इंडिगो और अकासा …