Saturday , July 27 2024

मिशन-2022 : दो दिवसीय यूपी दौरे पर अमित शाह, उत्तर प्रदेश की चुनावी नब्ज टटोलेंगे

लखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय यूपी दौरे पर आ रहे हैं। शाह 29 अक्टूबर की सुबह यहां पहुंचेंगे। दो दिन के प्रवास के दौरान वे यूपी की चुनावी नब्ज टटोलेंगे। वे पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत के साथ ही चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

UP: दिवाली से पहले राज्य कर्मचारियों को बड़ी सौगात, अक्टूबर के वेतन संग मिलेगा बोनस व बढ़ा DA

जनप्रतिनिधियों से प्रदेशभर का फीडबैक लेंगे

इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों संग बैठक के अलावा अमित शाह जनप्रतिनिधियों से मिलकर प्रदेशभर का फीडबैक भी लेंगे। इस दौरे की तैयारियों को लेकर सोमवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठकों का सिलसिला चलता रहा।

मिशन-2022 की दृष्टि से बेहद अहम माना जा रहा ये दौरा

भाजपा के चाणक्य माने जाने वाले गृहमंत्री अमित शाह के इस दौरे को यूपी के मिशन-2022 की दृष्टि से बेहद अहम माना जा रहा है। पार्टी सूत्रों की मानें तो शाह 29 अक्टूबर को सुबह 11 बजे डिफेंस एक्सपो मैदान में आयोजित कार्यक्रम में अवध क्षेत्र के सदस्यता कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा उन्नाव के लिए रवाना, लखनऊ में दादा मियां की दरगाह में चढ़ाई चादर

डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य

वे कुछ लोगों को खुद भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे। इसी के साथ पूरे प्रदेश में वृहद स्तर पर पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू हो जाएगा। पार्टी ने इस बार प्रदेश में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया है।

चुनावी रोडमैप पर विस्तार से चर्चा करेंगे

सदस्यता कार्यक्रम की शुरुआत के बाद अमित शाह पार्टी कार्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों संग पार्टी के चुनावी रोडमैप पर विस्तार से चर्चा करेंगे। इसके अलावा वे पार्टी के पूर्व सांसदों और पूर्व विधायकों से भी मिलेंगे। ताकि इलाकेवार नब्ज टटोली जा सके। वे 29 की रात प्रदेश कार्यालय में ही ठहरेंगे।

वाराणसी : PM मोदी ने की ‘पीएम आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन’ की शुरुआत, विकास परियोजनाओं का उद्घाटन

गृहमंत्री के दौरे को लेकर हुई बैठक में तैयारियों पर चर्चा

वहीं 30 को भी कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। गृहमंत्री के दौरे को लेकर हुई बैठक में तैयारियों पर चर्चा की गई। तय किया गया कि डिफेंस एक्सपो मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शक्ति केंद्र और मंडल स्तर के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

बैठक में कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला व अमरपाल मौर्य, प्रदेश मंत्री संजय राय सहित अवध क्षेत्र के पदाधिकारी मौजूद रहे।

अमित शाह ने श्रीनगर में जनसभा को किया संबोधित, कहा- कश्मीर के युवाओं को गुमराह किया जा रहा

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …