Tuesday , July 16 2024

सिद्धार्थनगर: पीएम मोदी ने दी मेडिकल कॉलेजों की सौगात, सीएम योगी बोले- स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में अब कोई दम नहीं तोड़ेगा

सिद्धार्थनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सिद्धार्थनगर और वाराणसी दौरे पर हैं। पीएम मोदी सिद्धार्थनगर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने यहां माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज सहित प्रदेश के नौ मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने आर्ट गैलरी का निरीक्षण किया।

सिद्धार्थनगर पहुंचे PM मोदी, यूपी को 9 मेडिकल कॉलेजों की देंगे सौगात

कोई भी किसी भी गंभीर बीमारी से दम नहीं तोड़ेगा- योगी

सीएम योगी ने कहा कि, आज प्रधानमंत्री सिद्धार्थनगर में उपस्थित हुए हैं इसी प्रकार हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की कवायद चल रही है। आने वाली पीढ़ियां याद करेंगी कि अब इन सब जिलों में कोई भी किसी भी गंभीर बीमारी से दम नहीं तोड़ेगा। पीएम मोदी ने देश को स्वस्थ भारत समृद्ध भारत बनाकर दुनिया के सामने पेश किया है। 

पहली बार लोगों की पीड़ा समझी गई- योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, जनपद सिद्धार्थनगर, एटा, हरदोई, प्रतापगढ़, देवरिया, गाजीपुर, मिर्जापुर, फतेहपुर और जौनपुर में 2329 करोड़ की लागत से 9 मेडिकल कॉलेजों का लोकार्पण हुआ है। उन्होंने कहा कि पहली बार लोगों की पीड़ा समझी गई। अब कोई स्वास्थ्य सुविधा के अभाव में दम नहीं तोड़ेगा।

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को जाएंगे अयोध्या, रामलला के दर्शन करेंगे दर्शन

सीएम योगी ने पीएम मोदी को बुद्ध की प्रतिमा की भेंट

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुद्ध की प्रतिमा भेंट की है। इसके बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी का आभार जताया। 

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …