Monday , May 20 2024

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को जाएंगे अयोध्या, रामलला के दर्शन करेंगे दर्शन

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिवाली से पहले उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाएंगे. उनका ये दौरा 26 अक्टूबर को होगा. अरविंद केजरीवाल अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जा सकते हैं.

यूपी चुनाव को लेकर सक्रिय आप

बता दें कि आम आदमी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रीय हो गई है. पार्टी ने राज्य में चुनाव लड़ने की तैयारिया शुरू कर दी हैं.

बाराबंकी से कांग्रेस की ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ का आगाज: प्रियंका गांधी ने दिखाई हरी झंडी, कांग्रेस ने ली ये 7 प्रतिज्ञाएं

पिछले महीने अयोध्या आए थे मनीष सिसोदिया

पिछले महीने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अयोध्या के दौरे पर गए थे और उन्होंने वहां रामलला के दर्शन भी किए थे. मनीष सिसोदिया ने दर्शन के बाद कहा था कि उन्होंने यूपी में सरकार बनाने के लिए रामलला के सामने अर्जी पेश की है.

अयोध्या में क्या बोले थे मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा था कि, उन्होंने अयोध्या पहुंचकर संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या के संतों ने मुक्त कंठ से विजय भव का आशीर्वाद दिया है.

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की पहल : ‘वस्त्र सेवा बैंक’ के जरिए की जा रही जरूरतमंदों की मदद

मनीष सिसोदिया ने कहा कि, हनुमान जी और रामलला के सामने पेश होकर यही अर्जी लगाई है कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने का अवसर दें.

यूपी चुनाव में आप ने किया ये है वादा

आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए अपने 100 संभावित उम्मीदवारों के नाम के एलान भी कर दिया है. मनीष सिसोदिया ने पार्टी की ओर से वादा किया कि, राज्य में आप की सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर हर सभी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली दी जाएगी.

3 दिवसीय कश्मीर दौरे पर अमित शाह, शहीद के परिवारों से की मुलाकात

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …