Friday , August 11 2023

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बात

लखनऊ, इंद्रा यादव। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधा। और कहा है कि, भाजपा अजीबोगरीब पार्टी है।

बीजेपी अपनी आदत से मजबूर

कोई जिए-मरे, चाहे जैसी आपदा आए भाजपा हमेशा उत्सव मनाने में ही मगन रहती है। वह अपनी आदत से मजबूर है कि आपदा में भी उसे अवसर और उत्सव-उत्साह का आयोजन करना अच्छा लगता है।

Lucknow : सीएम योगी ने वैक्सीनेशन ड्राइव का लिया जायजा, लाभार्थियों से की बात

किसानों की आवाज दबाई जा रही

किसानों की हालत भाजपा राज में बदहाल होती गई है। उसकी आवाज गाड़ियों से कुचली जा रही है। किसानों से भाजपा सरकार ने जो वादे किए वे सभी झूठे साबित हुए हैं।

बड़े-बड़े विज्ञापन छपाकर लोगों को भ्रमित कर रही बीजेपी

फिर भी भाजपा बड़े-बड़े विज्ञापन छपाकर लोगों को भ्रमित करने में लगी है। जीत के टीके का भी कई बार उत्सव मनाया जा चुका है। हर बार रिकार्ड टीकाकरण का दावा होता है।

UP Election: प्रियंका गांधी का एक और बड़ा दांव, कहा- सरकार बनने पर 12वीं पास छात्राओं को स्मार्टफोन, ग्रेजुएट को मिलेगी स्कूटी

कोरोना काल में तड़पते रहे लोग

कोरोना काल में लोगों को भयानक त्रासदी से गुजरना पड़ा। मौतों का सिलसिला नहीं थमने से लाशें भी टोकन पर जलने लगी थी। अस्पतालों में दवा, इलाज के अभाव में मरीज तड़पते रहे।

ऑक्सीजन के लिए मची थी मारामारी

ऑक्सीजन के लिए मारामारी मची रही। बड़ी संख्या में श्रमिकों का पलायन हुआ। नौजवानों की नौकरियां छूट गईं। इसके लिए दुःख जताने के बजाय भाजपा नेतृत्व घंटा, थाली बजाकर खुशियां मनाने में लगा रहा। कोरोना में मौतों का उत्सव मनाकर भाजपा ने जनता के जख्मों पर क्या खूब मलहम लगाया?

प्रियंका गांधी को आगरा जाने की मिली इजाजत, 5 लोगों को साथ ले जाने की मंजूरी

भाजपा को शर्म नहीं आती

भाजपा सरकार के अब चंद दिन ही बचे है। पूरी अवधि में एक यूनिट विद्युत का उत्पादन नहीं किया फिर भी झूठे दावे का उत्सव मनाने में कोई शर्म नहीं।

उद्घाटन का उद्घाटन करते हुए भाजपा का उत्सव जारी है

शिलान्यास का शिलान्यास और उद्घाटन का उद्घाटन करते हुए भी भाजपा का उत्सव जारी है। समाजवादी सरकार के कामों पर भाजपा अपनी पट्टिका लगाती रही है और पूरे कार्यकाल का उत्सव मनाती रही।

महोबा : शिवपाल यादव की ‘रथ यात्रा’ में उमड़ी भीड़, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

भाजपा खुद श्रेय लेते हुए उत्सव मनाने में लगी

कुशीनगर एयरपोर्ट समाजवादी सरकार की योजना थी पर भाजपा खुद श्रेय लेते हुए उत्सव मनाने में लग गई है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे भी समाजवादी सरकार की देन है उसका उत्सव भी भाजपा को मनाने में दिक्कत नहीं।

जनता महंगाई, भ्रष्टाचार से त्रस्त

सच तो यह है कि भाजपा को झूठ और फरेब की राजनीति ही आती है। अपने पूरे कार्यकाल में उसने जनहित में कुछ किया नहीं। उसके कार्यकाल में लोगों की परेशानियां बढ़ी हैं, जनता महंगाई, भ्रष्टाचार से त्रस्त हुई है।

बारिश से तबाही : सीएम धामी ने प्रभावित इलाकों का किया हवाई दौरा, शाम तक उत्तराखंड पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह

2022 में होगी भाजपा की विदाई

उसका भी उत्सव मनाने में भाजपा को परहेज नहीं होगा? इस बार जनता का भी उत्सव का अवसर 2022 में आने वाला है जब भाजपा की विदाई और समाजवादी पार्टी की सरकार राज्य में आयेगी।

Check Also

योगी सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों की तैनाती कराने जा रही

राज्य सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों (ईओ) की तैनाती कराने जा रही है। …