Saturday , June 22 2024

Cruise Drugs Case: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, वकील बोले- हम हाईकोर्ट जाएंगे

मुंबई। क्रूज़ ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली है. आर्यन खान पिछले 13 दिन से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

अयोध्या: सूर्य किरणों से होगा रामलला का अभिषेक, कोणार्क मंदिर की तर्ज पर बनेंगे झरोखे

पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. आज जब फैसला आया तो आर्यन खान और उसके साथ ही अर्बाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमीका को बड़ा झटका लगा है.

हाई कोर्ट जाएंगे आर्यन के वकील

इस मामले अब आर्यन के वकीलों के पास हाई कोर्ट जाने का विकल्प भी है. कोर्ट के फैसले के बाद आर्यन खान के वकीलों ने कहा कि, हमें वो अब जमानत के लिए हाई कोर्ट का रुख करेंगे.

इच्छाशक्ति में निहित है अनंत ऊर्जा का सागर, सुनिए मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. शिशिर श्रीवास्तव को

उन्होंने कहा कि, अगर आज नहीं जा पाए तो कल जाएंगे. वकील ने कहा कि उम्मीद है हाईकोर्ट से हमें फैसला मिलेगा, पहले भी इस तरह के मामलों में हाईकोर्ट ने बेल दिया है.

गिरफ्तारी से लेकर अबतक 17 दिन हुए

2 अक्टूबर की रात ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज से NCB ने आर्यन को गिरफ्तार किया था. तब से लेकर अब तक 17 दिन बीत चुके हैं लेकिन आर्यन ड्रग्स केस में जेल से बाहर नहीं आ पाया है.

पीलीभीत में 50 साल में पहली बार इतनी भयानक बाढ़ : उफान पर शारदा नदी, एअरलिफ्ट कर निकाले जा रहे लोग

शाहरुख परिवार भी टेंशन में है. हम आपको बता दें कि NCB को आर्यन के पास से ड्रग्स नहीं मिले हैं. लेकिन NCB ने कोर्ट में दावा किया कि आर्यन कई साल से ड्रग्स ले रहा है.

NCB के दावों पर सवाल उठा रहे लोग

आरोप तो यहां तक लगाया गया कि, आर्यन ड्रग्स के गिरोह से जुड़ा है. हालांकि बॉलीवुड से जुड़े लोग ही NCB के दावों पर सवाल उठा रहे हैं.

यूपी को बड़ी सौगात, जानिए कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन पर क्या बोले पीएम मोदी

आमतौर पर इस तरह के केस में जल्दी जमानत हो जाती है पर आर्यन का केस कानूनी पेचिदगियों में ऐसा उलझा है कि 17 दिन से वो बाहर नहीं आ पाया.

सेशंस कोर्ट ने भी 14 अक्टूबर को सुनवार कर फैसला सुरक्षित कर लिया था. लेकिन छुट्टियों की वजह से फैसला आज तक के टल गया. शाहरुख ही नहीं बल्कि देश कि निगाहें सुपरस्टार के बेटे पर सेशंस कोर्ट के फैसले पर लगी थीं.

कुशीनगर : पीएम मोदी ने इंटरनेशनल एयरपोर्ट का किया उद्घाटन

Check Also

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के 10 साल की ऐतिहासिक यात्रा पर क्या बोले पीएम मोदी?

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने श्रीनगर में योगाभ्यास …