Sunday , July 14 2024

प्रियंका गांधी और अजय लल्लू को लखनऊ पुलिस ने हिरासत में लिया

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और अजय लल्लू को लखनऊ पुलिस ने हिरासत में लिया है. सभी को पुलिस लाइन ले जाया जा रहा है। बता दें कि, प्रियंका गांधी मृतक परिवार से मिलने आगरा जाने की कोशिश कर रही थीं.

प्रियंका के मास्टर स्ट्रोक ने बढ़ाई भाजपा और सपा की चिंता, क्या यूपी में हावी रहेगी महिला पॉलिटिक्स ?

आगरा जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को प्रशासन ने रोका। वहीं प्रियंका गांधी ने कहा कि, क्या आगरा में पुलिस हिरासत में मारे गए अरुण वाल्मीकि के लिए न्याय मांगना अपराध है।

आगरा के लिए रवाना हुईं प्रियंका गांधी

पुलिस कस्टडी में अरुण वाल्मीकि की मौत के बाद विपक्ष ने सरकार को आड़े हाथों ले लिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मृतक के परिवार से मिलने के लिए लखनऊ से आगरा के लिए रवाना हो गई हैं।

बारिश से तबाही : सीएम धामी ने प्रभावित इलाकों का किया हवाई दौरा, शाम तक उत्तराखंड पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह

वाल्मीकि समाज में रोष

बता दें कि, 25 लाख की चोरी के मामले में जगदीशपुर पुलिस ने सफाईकर्मी अरुण वाल्मीकि को हिरासत में लिया था। जिसकी मंगलवार रात को पुलिस कस्टडी में मौत हो गई। वहीं इस मामले में अरुण वाल्मीकि की मौत के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया तो वहीं, वाल्मीकि समाज में रोष देखने को मिल रहा है। बवाल की आशंका के मद्देनजर जगदीशपुर थाने पर पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है।

अखिलेश यादव ने साधा निशाना

वहीं मामले के तूल पकड़ते ही सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार के साथ पुलिस विभाग पर भी हमला बोला है। इसके साथ ही वाल्‍मीकि समाज के नेताओं और मृतक अरुण वाल्मीकि के परिजनों ने दो करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की है।

अयोध्या: सूर्य किरणों से होगा रामलला का अभिषेक, कोणार्क मंदिर की तर्ज पर बनेंगे झरोखे

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …