Saturday , June 22 2024

शाहजहांपुर जिले में बड़ी वारदात : कोर्ट में घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर जिले में बड़ी वारदात देखने को मिली है. बेखौफ बदमाश ने शाहजहांपुर कोर्ट के अंदर घुसकर वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है.

तमंचा वही पर छोड़कर मौके से फरार आरोपी

फायरिंग की आवाज के बाद वहां मौजूद वकील दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था. गोली मारने वाला शख्स तमंचा वही पर छोड़कर मौके से फरार हो गया.

जम्मू कश्मीर में आम नागरिकों की हत्या के बीच एक्शन में सरकार, गृहमंत्री ने बुलाई बड़ी बैठक

ये वारदात दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है. आरोपी कचहरी की तीसरी मंजिल में ACJM ऑफिस में पहुंचा और तमंचे से फायर कर वकील को मौत के घाट उतार दिया. वारदात के वक्त ऑफिस में कोई मौजूद नहीं था.

कचहरी में अफरा-तफरी का माहौल

वहीं, दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में हुई हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरी कचहरी में अफरा-तफरी का माहौल है. घटना से गुस्साए वकीलों ने हंगामा भी किया.

BJP Meeting: जेपी नड्डा की अध्यक्षता में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक शुरू, कई बड़े नेता मौजूद

मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच चुकी है. पुलिस ने मृतक वकील के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. मृतक वकील की पहचान जलालाबाद निवासी भूपेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है.

कांग्रेस ने बोला हमला

वहीं, इस घटना के बाद विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का मौका मिल गया है. कांग्रेस ने वकील की हत्या को लेकर सरकार पर तंज कसा है.

Kerala Floods: भारी बारिश और लैंडस्लाइड से केरल में हाहाकार, मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 हुई

यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि, शाहजहांपुर में कचहरी के तीसरी मंजिल पर वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.

यूपी में छुट्टी पर है कानून व्यवस्था

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था छुट्टी पर है. अपराधी बेखौफ होकर अपना काम कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ जी नींद से कब जागेंगे?

अयोध्या : 18 और 19 अक्टूबर को मंदिर निर्माण समिति की बैठक, संघ प्रमुख भागवत भी हो सकते हैं शामिल

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …