Saturday , May 18 2024

UP: भाजपा के सामाजिक सम्मेलनों की शुरुआत, पिछड़ा वर्ग पर खास नजर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके इलावा इस कार्यक्रम में कुम्हार और प्रजापति वर्ग के सभी बड़े नेताओं ने भी शिरकत की।

शाइन सिटी फर्जीवाड़ा में चौथा आरोपी गिरफ्तार, जयपुर के होटल में नाम बदलकर रह रहा था राजीव

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से लेकर केंद्र सरकार व संगठन में पिछड़े वर्ग को मिली भागीदारी के साथ सरकार की उपलब्धियों को गिनाया।

योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना

कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने संबोधित करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि उनका मकसद सिर्फ अपने परिवार का ही विकास करना था।

कांग्रेस को अगले साल मिल सकता है नया चीफ, जानिए CWC की बैठक में किन मुद्दों पर हुई चर्चा

वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले साढ़े चार साल में एक भी दंगा नहीं हुआ है। पहले प्रदेश की पहचान ही दंगा थी क्योंकि सरकारें दंगाइयों को प्रश्रय देती थीं। दंगों से प्रदेश की जनता प्रताड़ित थी, झूठे मुकदमे दर्ज होते थे।

बीजेपी सरकार में दंगाइयों को पहले दिन से ही संदेश दिया-योगी

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने दंगाइयों को पहले दिन से ही संदेश दे दिया गया था कि अगर दंगा करोगे तो अगली सात पीढ़ियों का पट्टा लिखकर के जाना जो भरपाई करते रहेंगे।

UP : पुलिस महकमे में बड़ा बदलाव, देर रात 2 IPS और 11 PPS अफसरों के तबादले

अब दंगा नहीं हो सकता प्रदेश में, प्रदेश में पर्व-त्यौहार खुशी से मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी रविवार को लखनऊ में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बोल रहे थे।

पीएम मोदी के नेतृत्व में हो रहा विकास- योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 से लगातार देश मे पीएम मोदी के नेतृत्व में काम हुए वो आप सब देख रहे है, 2014 से पहले नारा होता था सबका साथ परिवार का विकास। उनको समाज की चिंता नही हुई, प्रदेश दंगो में झोंक दिया गया था, आपने 2014 से पहले शासन करने वालों को देखा होगा, ये लोग नारा भी लगाते थे, इनका नारा था सबका साथ, लेकिन उनके परिवार का विकास…

CWC मीटिंग में सोनिया गांधी की नसीहत, कहा- मैं हूं फुलटाइम अध्यक्ष, मुझसे मीडिया के जरिए बात करने की जरूरत नहीं

उन्हें स्वयं और स्वयं के परिवार के अलावा समाज और राष्ट्र के बारे में कोई चिंता थी ही नहीं, यही कारण रहा कि प्रदेश पिछड़ता गया। बदहाली होती गई, बेरोजगारी बढ़ती गई, दंगों की आग में प्रदेश को झोंक दिया गया

Check Also

चंडीगढ़: पंजाब-हरियाणा व चंडीगढ़ में बार एसोसिएशन के चुनाव आज

पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ की अदालतों और पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में आज …