Sunday , June 16 2024

कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मिला, प्रियंका गांधी बोलीं- गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी हो

नई दिल्ली। लखीमपुर हिंसा को लेकर कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हुए.

लखीमपुर कांड की हो निष्पक्ष जांच

5 सदस्यों का कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति भवन पहुंचा. इसके बाद प्रियंका गांधी ने कहा कि, मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.

UP Election: आज जालौन पहुंचेगी अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा

प्रियंका बोलीं- राष्ट्रपति ने हमें आश्वासन दिया है

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, सबसे जरूरी बात यही है कि, मामले की निष्पक्ष जांच हो. राष्ट्रपति ने हमें आश्वासन दिया है कि, वह आज ही सरकार से इस मामले पर चर्चा करेंगे.

पीड़ित परिवार सिर्फ न्याय चाहते हैं- कांग्रेस

हमने गृह राज्य मंत्री की बर्खास्तगी की मांग की है. कांग्रेस नेता ने कहा कि, पीड़ित परिवार सिर्फ न्याय चाहते हैं. वो लोग सिटिंग जज से मामले की जांच की मांग कर रहे हैं. मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के पिता केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को बर्खास्त किया जाना चाहिए.

देखिए कैसे कर रहे हैं सीएम योगी नवरात्रि में मां की आराधना

प्रियंका गांधी ने कहा कि, उनकी (केंद्रीय गृह राज्य मंत्री) बर्खास्तगी की मांग कांग्रेस की मांग नहीं है, हमारे साथियों की मांग नहीं है, यह जनता की मांग है और पीड़ित किसान परिवारों की मांग है.

राहुल गांधी ने लगाया बड़ा आरोप

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवारों कि मांग है कि जिसने भी उनके बेटे की हत्या करी उसे सज़ा मिले और यह भी कहा कि, जिस व्यक्ति ने हत्या की उसके पिता देश के गृह राज्य मंत्री हैं. जब तक वह अपने पद पर हैं तब तक न्याय नहीं मिलेगा. ये बात हमने राष्ट्रपति को बताई है.

सीएम योगी ने शारदीय नवरात्रि की महाअष्टमी और महानवमी की प्रदेशवासियों को दी बधाई

Check Also

NEET पेपर लीक की सीबीआई जांच की अर्जी पर क्या बोला सुप्रीम कोर्ट?

न्यायमूर्ति विक्रम नाथ और न्यायमूर्ति संदीप मेहता की अवकाश पीठ हितेन सिंह कश्यप की तरफ …