Wednesday , May 22 2024

Gorakhpur: मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी राहुल दुबे और प्रशांत कुमार गिरफ्तार !

गोरखपुर। प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्‍ता हत्‍याकांड में हत्यारोपी इंस्पेक्टर जेएन सिंह, अक्षय मिश्रा की गिरफ्तारी के बाद अब दो आरोपित दारोगा राहुल दुबे और विजय यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सभी 6 पुलिसवालों 1 लाख का इनाम

गौरतलब है कि, दो दिन पहले ही इस चर्चित हत्‍याकांड के मुख्‍य आरोपी इंस्‍पेक्‍टर जगत नारायण सिंह और दारोगा अक्षय मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

‘सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा’ लेकर आगरा पहुंचे शिवपाल सिंह यादव, गुरुद्वारा में टेका मत्था

दोनों की गिरफ्तारी के बाद अन्‍य आरोपियों को पकड़ने की कवायद तेज हो गई थी। इस हत्‍याकांड में आरोपित सभी छह पुलिसवालों पर पुलिस ने एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है।

पहले सीजेएम कोर्ट में आत्‍मसमर्पण की थी सूचना

पिछले 14 दिन से इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस गोरखपुर से लेकर लखनऊ, जौनपुर, गाजीपुर, मिर्जापुर सहित कई अन्‍य जिलों में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। इसके बावजूद दारोगा राहुल दुबे, विजय यादव, मुख्‍य आरक्षी कमलेश यादव और आरक्षी प्रशांत यादव पुलिस के हत्‍थे नहीं चढ़े।

मथुरा से प्रसपा का चुनावी शंखनाद, जानिए खास बातचीत में क्या बोले शिवपाल सिंह यादव

इस बीच सोमवार को खबर फैली थी कि हत्‍याकांड के आरोपित सीजेएम कोर्ट में आत्‍मसमर्पण कर सकते हैं। इसके बाद बड़ी संख्‍या में पुलिसवाले पूरे दिन कचहरी में तैनात रहे।

दो और पुलिसवाले हुए गिरफ्तार?

बताया जा रहा है कि आत्‍मसमर्पण करने में नाकाम रहने पर फरार पुलिसवाले कोई और जुगत लगाने की फिराक में हैं। इस बीच मंगलवार को अचानक दो और पुलिसकर्मियों के पकड़े जाने की चर्चा फैल गई।

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही बोले- लखीमपुर की घटना पर विपक्ष राजनीति कर रहा

इस सूचना पर मीडियाकर्मी और आम लोगों की भीड़ रामगढ़ताल थाने पर जुट गई है लेकिन फिलहाल किसी अधिकारी ने दोनों की गिरफ्तारी की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Check Also

यूपी: अखिलेश यादव बोले- छठे चरण में भाजपा की छंटाई कर देगी जनता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संतकबीरनगर में आयोजित रैली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी …