Friday , May 24 2024

UP: दिल्ली-आगरा हाईवे पर दर्दनाक हादसा, दंपति सहित चार की मौत

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना छाता क्षेत्र में रविवार की सुबह दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं।

Shardiya Navratri 2021: नवरात्रि में मां के नौ रूपों की होती है पूजा, स्त्री के जीवनचक्र को दर्शाते हैं नवदुर्गा के नौ स्वरूप

हादसा दिल्ली आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर के डी मेडिकल कॉलेज के समीप हुआ। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए फरीदाबाद के निजी अस्पताल भिजवाया। जबकि मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

खड़े ट्रक से टकराई कार

राय बरेली निवासी धर्मेद्र किसी आवश्यक काम से गुरुग्राम आये हुए थे।रविवार की तड़के सुबह वह अपनी स्विफ्ट गाड़ी संख्या UP33 BE 6519 से वापस राय बरेली जा रहे थे।

ब्रज क्षेत्र के विधायकों और सांसदों के साथ सीएम योगी ने की बैठक, ‘पन्ना प्रमुख’ अभियान में सभी विधायकों की सक्रियता जरूरी

यह लोग जैसे ही मथुरा के थाना छाता इलाके के के डी मेडिकल कॉलेज के समीप पहुंचे की तभी इनकी कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराईं। इस हादसे में धर्मेंद्र उम्र 35 वर्ष सहित उनकी पत्नी लक्ष्मी उम्र 31 वर्ष ,बहन कुसुमलता 26 वर्ष व मोहिनी 19 वर्ष की मौके पर मौत हो गयी ।

नींद की झपकी आने के कारण हुआ हादसा

राय बरेली निवासी धर्मेद्र गाड़ी चला रहे थे। सुबह का समय होने के कारण नींद की झपकी लगी और गाड़ी अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई।

यूपी 112 के एसपी अजय पाल शर्मा ने चलाया अभियान, आम जनता को किया जागरूक

जिसकी बजह से 4 लोगों की मौत हो गयी जबकि हादसे में धर्मेद्र का साला अनीस , बेटा अनिरुद्ध, मोहित व साली पूजा गम्भीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने शवों को भेजा पोस्टमॉर्टम

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक में फंसी कार को क्रेन की मदद से निकाला। इसके बाद पुलिस ने हादसे में घायलों को पहले के डी मेडिकल कॉलेज भेजा जहां हालत गम्भीर होने पर बेहतर इलाज के लिए फरीदाबाद रैफर कर दिया।

लखीमपुर खीरी : किसान मोर्चा ने देशव्यापी आंदोलन का किया ऐलान, 18 अक्टूबर को ‘रेल रोको’ आंदोलन

वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थाना छाता प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि फिलहाल ट्रक को कब्जे में ले लिया है परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …