Sunday , May 26 2024

ब्रज क्षेत्र के विधायकों और सांसदों के साथ सीएम योगी ने की बैठक, ‘पन्ना प्रमुख’ अभियान में सभी विधायकों की सक्रियता जरूरी

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री सुनील बंसल ने चुनावी टिप्स दिए. विधायकों और सांसदों ने पीएम और सीएम के कार्यों की सराहना की, और कहा कि, विधानसभा चुनाव में फिर यूपी में बीजेपी की सरकार बनेगी.

शारदीय नवरात्र : चैनल हेड बृजमोहन सिंह ने किया सुंदरकांड का आयोजन

सीएम योगी द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना

इस दौरान विधायकों और सांसदों ने COVID-19 प्रबंधन को लेकर सीएम योगी द्वारा उठाए गए कदमों की भी सराहना की है. वहीं सीएम योगी ने कहा कि, सकारात्मक भाव, बेहतर समन्वय के साथ “टीम वर्क” से अच्छे परिणाम आएंगे.

दिसंबर तक यूपी में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाएगी भाजपा

सीएम योगी ने कहा कि, किसान, नौजवान, महिला सरकार की नीतियों का आधार है. दिसंबर तक उत्तर प्रदेश में डेढ़ करोड़ नए सदस्य भाजपा बनाएगी.

यूपी का ये जनादेश…आ रहे हैं अखिलेश, 12 अक्टूबर से सपा की ‘विजय रथ यात्रा’, अखिलेश ने सरकार पर बोला हमला

एक भी किसान का बिजली कनेक्शन नहीं काटा जाएगा

वहीं बीते साढ़े चार वर्ष में हर विधानसभा क्षेत्र में कुछ न कुछ खास हुआ है. सीएम ने कहा कि, किसी भी विधानसभा क्षेत्र में एक भी किसान का बिजली कनेक्शन नहीं काटा जाएगा.

एकमुश्त समाधान की योजना जल्द लागू होगी

सीएम योगी ने कहा कि, किसानों के बकाये बिजली बिल पर ब्याज माफ़ी सहित एकमुश्त समाधान की योजना बहुत जल्द लागू होने जा रही है.

लखीमपुर खीरी हिंसा में क्यों हो रही है अंकित दास की तलाश, यूपी पुलिस ने कई ठिकानों पर मारा छापा

हमारी सरकार ने अवैध बूचड़खाने पर रोक लगाई

पिछली सरकारों में अवैध बूचड़खाने चलते थे तो गो-तस्करी भी उद्योग की तरह फल-फूल रही थी। हमारी सरकार ने इन दोनों कार्यों पर प्रभावी रोक लगाई.

‘पन्ना प्रमुख अभियान में सभी विधायकों की सक्रियता जरूरी

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कहा कि, 15 अक्टूबर तक “पन्ना प्रमुख” बनने का अभियान चल रहा है। इसमें सभी विधायकों की सक्रियता होनी जरूरी है.

कांशीराम पुण्यतिथि: मायावती बोलीं- सरकार बनी तो बदले की भावना से रोकी नहीं जाएंगी सरकारी योजनाएं

हम राष्ट्र के लिए काम करने वाले लोग हैं- स्वतंत्र देव सिंह

वहीं स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि, पूरे देश की निगाह उत्तर प्रदेश पर है. लोग प्रदेश को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. हम राष्ट्र के लिए काम करने वाले लोग हैं. हमारी एकता ही हमारी मजबूती है.

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …