Friday , June 14 2024

#LakhimpurKheriViolence : अखिलेश यादव ने मृतक किसानों के परिवारों से की मुलाकात, हिंसा की जांच को लेकर सवाल उठाए

लखीमपुर खीरी। चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए कांड पर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजनीतिक दलों के नेताओं का लखीमपुर खीरी में जमावड़ा लगा हुआ है। विपक्षी पार्टियों के नेता यहां पहुंच रहे हैं और लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोल रहे हैं।

मालेगांव बम ब्लास्ट, बाबरी विध्वंस और गोधरा कांड में कोर्ट से निर्दोष साबित हुए हिंदुओं को सम्मानित करेगी अखिल भारत हिंदू महासभा

अखिलेश यादव ने मृतक किसानों के परिवारों से मुलाकात की

इसी कड़ी में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी लखीमपुर खीरी पहुंचे। अखिलेश यादव ने यहां मृतक किसानों के परिवारों से मुलाकात की। 

हिंसा की जांच को लेकर सवाल उठाए

इस दौरान अखिलेश यादव ने हिंसा की जांच को लेकर सवाल उठाए और साथ ही पीड़ित परिवार को 2-2 करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देने की मांग की।

पितृ पक्ष का पावन सप्ताह : कैलगरी कनाडा में लोगों ने अपने पूर्वजों को किया याद, गरीबों को दान की भोजन सामग्री

पीड़ित परिवार को बंधाया ढाढ़स

अखिलेश यादव ने गुरुवार देर शाम को लखीमपुर में मारे गए किसान लवप्रीत के परिजनों से मुलाकात की। इसके अलावा हिंसा में मारे गए पत्रकार के परिवार को भी ढाढ़स बंधाया।

मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने आरोप लगाए कि, इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं, ताकि लोग रिकॉर्ड किए गए वीडियो को शेयर या फॉरवर्ड न कर सकें और सच्चाई न जान सकें।

यूपी में कंट्रोल में कोरोना : 24 घंटे में मिले 11 नए मरीज, प्रदेश के 40 जिलों में एक भी एक्टिव केस नहीं

विपक्ष सरकार पर हमलावर

बता दें कि, 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा में 4 किसानों की मौत हो गई थी, जबकि एक पत्रकार ने भी जान गवां दी थी। किसानों की मौत के बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर है।

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …