Saturday , May 25 2024

हादसों का शुक्रवार : मैनपुरी और संभल में सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आज हादसों का शुक्रवार है। बता दें कि, सुबह-सुबह मैनपुरी और संभल में सड़क हादसा हो गया। मैनपुरी में 4 लोगों की मौत हो गई। और संभल में तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

हादसों का शुक्रवार

राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी और मैनपुरी के बाद अब सम्भल और इटावा में शुक्रवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ में रावण की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी का निधन

बस्ती में बस पलटने से 12 घायलों में पांच गंभीर

वहीं बस्ती में तेज रफ्तार डबल डेकर बस पलटने से 12 घायलों में पांच गंभीर है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्भत और इटावा की सड़क दुर्घटनाओं का संज्ञान लेते हुए मृतकों के प्रति हार्दिक संवेदना दुख प्रकट करने के साथ सभी घायलों के समुचित निःशुल्क इलाज के निर्देश दे दिए।

सम्भल में सुबह बड़ा सड़क हादसा

सम्भल में शुक्रवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां बहजोई थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर पर तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई.

पत्रकारों को जल्द मिलेगा आयुष्मान योजना का लाभ, एसीएस सहगल बोले- सरकार पत्रकारों के हितों के लिए चिंतित

इस तेज भिड़ंत में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. ढकारी गांव के पास की इस घटना में कार सवार दो घायलों में से एक की हालत बेहद गंभीर है.

इटावा में बाइक से जा रहे देवर भाभी को ट्रक ने कुचला

इटावा में शुक्रवार को बाइक से जा रहे देवर भाभी को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। भाभी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि देवर ने बाद में तोड़ा नेशनल हाइवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी की सदम रोड की इस घटना के बाद ट्रक चालक व क्लीनर ट्रक छोड़कर फरार हो गए हैं.

जाने माने पत्रकार राजकुमार सिंह की ग़जल ‘हर किस्सा अधूरा है…’ को मिला दुष्यंत कुमार पुरस्कार

बस्ती में डबल डेकर बस पलटने से 12 यात्री घायल

बस्ती में डबल डेकर बस के पलटने से शुक्रवार को 12 लोग घायल हो गई है. बस्ती के नगर थाना के फुटहिया एनएच 28 के पास मुम्बई से सवारी भरकर डुमरियागंज जा रही बस के पलटने से पायत 12 लोगों में पांच गंभीर है. इनको बस्ती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुम्बई से डुमरियागंज सवारी लेकर जा रही इस में 75-80 लोग सवार थे.

बाराबंकी में ट्रक और बस की भिड़ंत में 15 लोगों की मौत

गौरतलब है कि, गुरुवार को बाराबंकी में ट्रक और बस की भिड़ंत में 15 लोगों की मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में 23 लोग घायल हैं. इसके साथ ही मैनपुरी में गुरुवार तड़के एक दुर्घटना में चार लोगों ने दम तोड़ दिया था।

साधना प्लस न्यूज के चैनल हेड को मिला बेस्ट चैनल हेड का अवॉर्ड, अन्य पत्रकार भी सम्मानित

Check Also

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। …