Sunday , August 13 2023

UP: सीतापुर और बाराबंकी दौरे पर सीएम योगी, कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को सीतापुर और बाराबंकी दौरे पर हैं। जहां जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं सीएम के आगमन को लेकर प्रशासन की तरफ से तैयारी पूरी है।

शक्ति फेज-3 में ‘निर्भया एक पहल’ कार्यक्रम

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह 11 बजे मिशन शक्ति फेज-3 में ‘निर्भया एक पहल’ कार्यक्रम में शमिल होंगे। इस मौके पर 75 हजार महिलाओं का कौशल विकास, जागरूकता अभियान का शुभारंभ करेंगे। वहीं 75 जिलों के ODOP पर आधारित कवर का अनावरण भी करेंगे।

Lucknow: सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा के बड़े भाई का निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

गांधी मैदान पर जनसभा को करेंगे संबंधित

सीतापुर जिले के कस्बा सिधौली के गांधी मैदान पर निर्धारित कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे। इसी के साथ में 484. 41 करोड़ की 167 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। साथ ही कई योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे। मुख्यमंत्री के साथ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Noida : एक करोड़ लेने के बाद भी 6 साल में नहीं दिया फ्लैट, 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

वहीं मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर तेजी से तैयारियां कराई जा रही हैं. कार्यक्रम को लेकर सोमवार शाम को जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज, पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह सहित अधिकारियों ने गांधी मैदान पर हेलीपैड, मंच बनाने सहित विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की. इसके बाद अधिकारियों ने गांधी डिग्री कॉलेज परिसर में पहुंच कर गहन मंत्रणा की.

बाराबंकी को देंगे 100 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

वही बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी दौरे पर जाएंगे। इससे पहले 16 सितंबर को कार्यक्रम था लेकिन भारी बारिश के चलते रद्द हो गया था, हालांकि इस बार सिर्फ सदर विधान सभा में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकारी योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण व लाभार्थियों को सम्मानित कर जनसभा को संबोधित करेंगे।

देसी पर्यटकों को लुभाने में नंबर-1 बना यूपी, साढ़े चार साल में दोगुना किया बजट

बतादें कि तालाब बने जीआईसी के ग्राउंड से जलनिकासी को लेकर जहां कई पंप सेट लगाए गए। वहीं बारिश को ध्यान में रखते हुए पार्टी के नेता व अधिकारी जीआईसी आडीटोरियम पहुंचकर सीएम के कार्यक्रम की तैयारियों की रूपरेखा तैयार करने में मशगूल दिखे।

Check Also

योगी सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों की तैनाती कराने जा रही

राज्य सरकार नगर पंचायतों में स्थाई अधिशासी अधिकारियों (ईओ) की तैनाती कराने जा रही है। …