Sunday , April 28 2024

यहां देखें Bhadas4Media के संस्थापक संपादक यशवंत सिंह का इंटरव्यू

इंदौर के वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश हिन्दुस्तानी ने आज अपने यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भड़ास फॉर मीडिया के संस्थापक- सम्पादक यशवंत सिंह का इंटरव्यू किया।

राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर लिखा- ‘Mr 56’ चीन से डरता है

यशवंत सिंह ने बताया कि, उनका नया शौक शेयर बाज़ार में कारोबार करके पैसे कमाना है। उन्होंने दर्शकों से वादा किया कि, वे जल्दी ही एक वीडियो बनाकर कमाई का रहस्य साझा करेंगे।

वैश्विक नेताओं के लिए काशी से उपहार ले गए हैं PM मोदी, कमला हैरिस को दिया दादा से जुड़ी यादों वाला फ्रेम 

उन्होंने यह भी समझाया कि, कोई भी शेयर बाज़ार में कारोबार की लत न पाले, इसका एडिक्शन शराब की तरह ही होता है।

यशवंत ने भड़ास की 14 वर्ष की यात्रा के साथ ही पत्रकारिता के वर्तमान हालात पर खुलकर चर्चा की। अनेक दर्शकों ने भी यशवंत सिंह से सीधे सवाल किए, जिनका यशवंत ने जवाब दिया।

UP में 53.74% आबादी को लगी पहली डोज, 63 जिलों में ‘शून्य केस’, 24 घंटे में मिले 28 नए मरीज

यशवंत सिंह से दर्शकों ने भड़ास की यात्रा, भड़ास की टीम और फंडिंग के बारे में भी जिज्ञासा प्रकट की। कुछ दैनिक अखबारों की भक्ति पर भी सवाल किये। ‘जानेमन जेल’ का भी जिक्र हुआ। उन्होंने बताया कि, किस तरह नकारात्मक माहौल में भी वे सकारात्मक बने रहे।

यशवंत सिंह ने कुछ प्रमुख मीडिया संस्थानों द्वारा किए जा रहे ब्लैकमेल का भी खुलकर जिक्र किया। बताया कि, भड़ास की शुरुआत नकारात्मक माहौल में हुई थी।

बड़ी खबर: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में फायरिंग, अब तक चार लोगों की मौत

यह भड़ास की स्टाइल है कि वह खबरों को आक्रामक रूप में प्रस्तुत करता है। सोशल मीडिया ने आज सोर्स मीडिया की जगह ले ली है, इसलिए अनेक खबरों के स्रोत सोशल मीडिया हो गया है।

Check Also

बरेली: आंवला और बदायूं में सीएम योगी की जनसभा आज

तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक दलों प्रचार तेज कर दिया है। रविवार …