Friday , June 14 2024

अखिलेश यादव का भाजपा पर हमला, कहा- लोकतंत्र में सबसे बड़ी ताकत जनता की होती है

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लिया. और कहा कि, लोकतंत्र में सबसे बड़ी ताकत जनता की होती है।

सरकारें वोट की ताकत से बनती है- अखिलेश

वोट की ताकत से ही सरकारें बनती है। भाजपा का लोकतांत्रिक व्यवस्था की निष्पक्षता में विश्वास नहीं है। वह अपनी कुटिल चालों और षड़यंत्रों के जरिए सत्ता पर कब्जा जमाने की तिकड़में करती रही है।

इस बार रामनगरी अयोध्या में 6 दिवसीय दीपोत्सव का होगा आयोजन

लोकतंत्र पर भाजपा की काली छाई अब नहीं पड़ेगी

जनता 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को वोट की चोरी न करने देने के लिए कृत संकल्प है। लोकतंत्र पर भाजपा की काली छाई अब नहीं पड़ सकेगी।

भाजपा राज में अराजकता का माहौल

भाजपा राज में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। अपराधों के कारण छात्राओं-महिलाओं का जीवन सांसत में है। नौजवानों का भविष्य अंधकार में धकेल दिया गया है।

Ayodhya : रामलला के मंदिर निर्माण की बुनियाद 4 लेयर और बढ़ाई गई

सैकड़ों किसान अपनी जान भी गंवा चुके

विकासकार्य पूरी तरह अवरूद्ध है। किसान अपने हक की निर्णायक लड़ाई लड़ रहे हैं। इसमें सैकड़ों किसान अपनी जान भी गंवा चुके हैं। आज भी उनके हौंसले बुलंद है।

भाजपा सांसद, विधायकों की किरकिरी हो रही

भाजपा सरकार उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दे रही है, इससे खुद भाजपा सांसद और विधायक किरकिरी हो रही हैं।

भाजपा की एक भी योजना बता सकने की स्थिति में नहीं

भाजपा सरकार अब तक गिनाने लायक एक भी योजना बता सकने की स्थिति में नहीं है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे कम समय में पूरी गुणवत्ता से बना जहां युद्धक विमान भी उतर सके।

आज का पंचांग : क्या कहते हैं आपके सितारे, जानें राशिफल ?

भाजपा राज में बिजली-पानी सड़क की समस्याएं

भाजपा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे भी नहीं बना सकी। एम्स की स्थापना हो या मेडिकल कॉलेजों की स्थापना समाजवादी सरकार के कार्यों के मुकाबले भाजपा का काम शून्य रहा है। भाजपा राज में बिजली-पानी सड़क की समस्याएं बिगड़ती गई हैं।

रोजगार की स्थिति में सुधार नहीं

दिन-ब-दिन उत्तर प्रदेश के राजनीतिक आर्थिक हालात बिगड़ते जा रहे हैं। तमाम दावों के बावजूद न तो रोजगार की स्थिति में सुधार है और नहीं पूंजी निवेश की खबर है।

गिरफ्तार पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकु़र की अग्रिम जमानत मंजूर

लॉकडाउन के दौर में यूपी आए कामगार वापस क्यों चले गए?

भाजपा सरकार यह बताने में संकोच क्यों करती है कि, उसके शासनकाल में किस क्षेत्र में कहां-कितना रोजगार दिया गया है। अगर रोजगार दिया होता तो लॉकडाउन के दौर में यूपी आए कामगार वापस क्यों चले गए?

झूठ के हथियार से कब तक सच्चाई का गला घोटेगी भाजपा ?

भाजपा यह क्या समझती है कि उसकी कुचालों को जनता समझेगी नहीं, उसके बहकावे में आ जाएगी। झूठ के हथियार से वह कब तक सच्चाई का गला घोटती रहेगी?

यूपी में पीसीएस अधिकारियों के बंपर तबादले

जनता के दृढ़ निश्चय से ही लोकतंत्र बच सकेगा

विधानसभा के चुनाव सिर पर हैं समाजवादी पार्टी इसमें अपने कामों और जनता के भरोसे पर मैदान में उतरेगी। जनता के दृढ़ निश्चय से ही लोकतंत्र बच सकेगा।

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …