Monday , May 27 2024

अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा की कथनी करनी में अंतर

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि, भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर है। वे जो कहते हैं, वह करते नहीं हैं। बल्कि जो कहते हैं उसका उल्टा ही करते हैं।

त्योहारी सीजन से पहले गुजरात सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 11% का इजाफा

सत्य की कसौटी पर झूठे ही निकले वादे

उनके सभी वादे सत्य की कसौटी पर झूठे ही निकले हैं। आठ महीने में घरेलू रसोई गैस की कीमत में 190 रूपए की बढ़त हो गई है। जनकल्याण की यही भाजपाई कहानी है।

किसानों की आय दुगनी करने का दिखाया सपना

भाजपा ने किसानों की आय दुगनी करने का सपना दिखाया, लोग उसके भ्रम में जीने लगें। किसी भी किसान की आय दुगनी नहीं हुई, बल्कि उस कर्ज बढ़ गया है, मंहगाई बढ़ गई।

कनाडा में ‘Calgary Stampede’ कार्निवल की धूम, हजारों लोगों ने उठाया लुत्फ

दावेदारों को गोमती की दुर्दशा नहीं दिखती

नदी सफाई करने के दावेदारों को गोमती की दुर्दशा नहीं दिखती है। प्रदेश के गड्ढामुक्त होने का दावा करने वाले उपमुख्यमंत्री जी को खुद ही नहीं पता होगा कि वे इस सम्बंध में कितनी बार दावे कर चुके हैं।

गोमती माई पीड़ा से कराह रही

गंगा मैया और आदि गंगा गोमती की कसमें खाने वालों ने नमामि गंगे कहकर गंगा जी को निर्मल बनाने का प्रयास छोड़ दिया हैं भाजपा सरकार में लखनऊ के बीचों-बीच व्याकुल गोमती माई पीड़ा से कराह रही है।

जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त और ग्रह नक्षत्रों की चाल, क‍िस राश‍ि का कैसा बीतेगा मंगलवार ?

भाजपा ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है

जलशक्ति और नदी सफाई के नाम पर हजारों करोड़ों खर्च करने वाली भाजपा ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है।

मुख्यमंत्रीजी के राज में गोवंश की बदहाली जारी है

गोसंरक्षण के नाम पर सियासत करने वाले मुख्यमंत्रीजी के राज में गोवंश की बदहाली जारी है। गोवंश के संरक्षण की बड़ी-बड़ी बातें करने वालों के राज में गाय भूख-बीमारी से मर रही हैं। उनकी अकाल मृत्यु के दुःखद समाचार मिलते रहते है।

इटावा में गोशाला में 15 गोवंश की मौत हो गई

इटावा में बसरेहर ब्लाक में नगलाहरी में गोशाला में 15 गोवंश की मौत हो गई। एक दर्जन से ज्यादा गाएं बीमार है यही नहीं पिछले 5 दिनों में 35 गोवंश की मौत हो चुकी है।

कोरोना के बीच निपाह वायरस का खतरा : केरल में 12 साल के बच्चे की मौत, जानें ?

जनता को बस तारीख पर तारीख ही मिलती है

उपमुख्यमंत्रीजी की ‘गड्ढ़ा मुक्ति‘ पर नई-नई डेडलाइन देते रहते हैं। जबसे भाजपा सत्ता में आई है जनता को बस तारीख पर तारीख ही मिलती आई है।

प्रदेश की सभी सड़कें ‘गड्ढायुक्त‘ हो गई हैं

मुख्यमंत्रीजी ने भी साढ़े चार साल में सड़कों की दुर्दशा नहीं देखी क्योंकि वे हवाई यात्राएं करते रहते हैं। प्रदेश की सभी सड़कें ‘गड्ढायुक्त‘ हो गई हैं।

महंगाई, भ्रष्टाचार और कुशासन से सभी त्रस्त

भाजपा की केन्द्र सरकार हो या राज्य सरकार दोनों ने जनसामान्य को तकलीफ देने के अलावा और कुछ नहीं दिया है। महंगाई, भ्रष्टाचार और कुशासन से सभी त्रस्त हैं। ये सरकारें सभी मोर्चो पर विफल रही है।

उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू में ढील, अब रात 11 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें

जनता ने अब भाजपा सरकार को वोट की चोट देना तय किया

राज्य की बदनामी तो देश के बाहर तक हो गई है। जनता ने अब भाजपा सरकार को वोट की चोट देना तय कर लिया है। उसके सत्ता से हटने और समाजवादी सरकार बनने पर ही जनता को ‘अच्छे दिनों का एहसास हो सकेगा।

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …