Wednesday , May 22 2024

इसी महीने दो चरणों में राजस्थान का दौरा करेंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत

जयपुर। आरएसएस यानि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत सितंबर में राजस्थान का दौरा करेंगे। मोहन भागवत 17 से 20 सितम्बर को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ और 24 से 26 सितम्बर को जोधपुर जाएंगे।

एक क्लिक पर देखिए योगी कैबिनेट के बड़े फैसले

तीसरी लहर से बचाव के प्रशिक्षण पर करेंगे चर्चा

मोहन भागवत यहां संघ कार्यकर्ताओं के साथ संघ कार्य, सेवा कार्य और संभावित तीसरी लहर से बचाव के प्रशिक्षण आदि पर चर्चा करेंगे।

दो चरणों में राजस्थान का करेंगे दौरा

क्षेत्र संघचालक रमेश अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि, मोहन भागवत दो चरणों में राज्य का दौरा करेंगे और दौरा करेंगे। पहले चरण में वे 17 से 20 सितंबर तक चार दिवसीय चित्तौड़गढ़ और दूसरे चरण में 24 से 26 सितंबर तक जोधपुर का दौरा करेंगे।

मेरठ से प्रयागराज तक होगा गंगा एक्सप्रेस-वे का निर्माण, ये जिले होंगे लाभान्वित

भीलवाड़ा में तीन दिन और एक दिन उदयपुर में रहेंगे

आरएसएस प्रमुख भीलवाड़ा में तीन दिन और एक दिन उदयपुर में रहेंगे। प्रवास के दौरान तीनों दिन कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होता है।

कोरोना प्रोटोकॉल का किया जाएगा पालन

उन्होंने कहा कि, प्रवास के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल के प्रशासनिक दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा। कोरोना प्रोटोकॉल के प्रशासनिक दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा।

गौतमबुद्ध नगर : पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में चला अभियान, अवैध शराब के प्रति लोगों को किया जागरूक

परंपरागत रूप से, सरसंघचालक और सरकार्यवाह हर साल संघ के सभी प्रांतों की यात्रा करते हैं। संघ की क्षेत्रीय संरचना के अनुसार वर्ष में एक बार सरसंघचालक प्रत्येक क्षेत्र में निवास करता है।

चित्तौड़गढ़ और जोधपुर प्रांतों में 7 दिवसीय प्रवास कार्यक्रम

वही इसी प्रवास क्रम में डॉ भागवत पिछले साल जयपुर आए थे। इस बार चित्तौड़गढ़ और जोधपुर प्रांतों में 7 दिवसीय प्रवास कार्यक्रम बनाया गया है। भागवत यहां आने वाले कार्यक्रमों और सेवा कार्यों पर संघ कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

बिकरू कांड : गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपियों की संपत्ति होगी जब्त

Check Also

21 मई का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज का दिन आपके लिए खुशियों से सराबोर रहेगा। …