Saturday , July 13 2024

आबकारी और पुलिस विभाग ने चलाया चेकिंग अभियान, जहरीली शराब को लेकर किया जागरूक

गौतम बुद्ध नगर। आबकारी और पुलिस विभाग के द्वारा जेवर तहसील के अंतर्गत सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. अवैध शराब को लेकर संयुक्त अभियान के दौरान नागरिकों को जहरीली शराब के संबंध में जागरूक किया गया।

जेपी नड्डा और अमित शाह से मिले सीएम योगी, जल्द हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार !

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के आदेशों के क्रम में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह एवं जिला अधिकारी सुहास एलवाई के नेतृत्व में अवैध शराब के विरूद्ध अभियान चलाया गया.

वहीं आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 1, 2, 3, 4, 5, 7 और जेवर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा सघन सर्च अभियान चलाकर अवैध/जहरीली की बिक्री/परिवहन रोकने के लिए दबिश की गई।

रिटायर IPS के बेटे से 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी, गोमतीनगर थाने में केस दर्ज

इसी क्रम में लाउडस्पीकर द्वारा जेवर थाना क्षेत्र के कई स्थानों पर अवैध शराब का सेवन न करने और उसके होने वाले नुकसान के बारे में जानकारी दी गई।

पुलिस ने लोगों से की ये अपील

साथ ही वहां की जनता से स्थानीय आबकारी दुकानों से बिकने वाली वैध शराब ही पीने की और किसी भी अवैध शराब के बारे में जानकारी मिलने पर आबकारी विभाग, पुलिस अथवा जिला प्रशासन को तत्काल सूचना देने की अपील की गई।

अलीगढ़ के सीमावर्ती क्षेत्रों में गौतमबुद्धनगर की आबकारी दुकानो का निरीक्षण भी किया गया। कही से कोई अवैध शराब बरामद नहीं हुई।

यूपी में टोल प्लाज़ा चलाने वाली कंपनियों का फर्जीवाड़ा, संचालकों ने कारोड़ो का किया घोटाला

यह जानकारी जिला आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह के द्वारा दी गई है। उन्होंने बताया कि इसी प्रकार जनपद के अन्य स्थानों पर भी अवैध शराब को लेकर जागरूकता कार्यक्रम संचालित किया जाएगा।

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …