Tuesday , July 16 2024

मिशन 2022: सपा ने जूही सिंह को नियुक्त किया महिला सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव (UP assembly elections) को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। वहीं समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) की प्रवक्ता जूही सिंह (Spokesperson Juhi Singh) को समाजवादी महिला सभा की अध्यक्ष नियुक्त किया है।

6 दिन बाद देश में मिले 35 हजार से कम नए केस, रिकवरी रेट 97.46 फीसदी

सपा ने जूही सिंह को नियुक्त किया महिला सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

जूही सिंह विभिन्न चैनल्स पर डिबेट के दौरान पार्टी का पक्ष रखती हैं। जूही सिंह को पार्टी की महिला सभा का अध्यक्ष नियुक्त कर सपा ने महिलाओं के बीच अपनी पकड़ को अब मजबूत करने का प्रयास शुरू कर दिया है।

जूही सिंह के साथ ही राष्ट्रीय महिला मोर्चा में एक उपाध्यक्ष भी नियुक्त

लखनऊ निवासी जूही सिंह को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी की महिला मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया है। जूही सिंह के साथ ही राष्ट्रीय महिला मोर्चा में एक उपाध्यक्ष को भी नियुक्त किया गया है।

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू, 39 मंत्री 212 लोकसभा क्षेत्रों का करेंगे दौरा

वंदना यादव को उपाध्क्ष बनाया गया

मध्य प्रदेश के बालाघाट की वंदना यादव को उपाध्क्ष बनाया गया है। समाजवादी पार्टी में महिला मोर्चा के महिला मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद करीब चार वर्ष से खाली था।

जूही सिंह और वंदना यादव से बढ़ेगी सक्रियता

पार्टी ने महिला मोर्चा को चार वर्ष से भंग कर रखा था। अब जूही सिंह और वंदना यादव के रूप में तैनाती के बाद इनकी सक्रियता भी बढ़ेगी।

आज से खुल गए स्कूल, कोविड प्रोटोकॉल का पालन अनिवार्य

समाजवादी पार्टी ने इनकी नियुक्ति करने के साथ ही निर्देश दिया है कि, पार्टी के संविधान के अनुसार, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का जल्द गठन कर अनुमोदन प्राप्त कर लें।

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …