Sunday , July 14 2024

अखिलेश ने व्यापारियों के साथ की बैठक, बोले- देश को कंगाल बना रही भाजपा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने व्यापारियों के साथ बैठक (meeting) की, जिसमे उन्होंने कहा कि, समाजवादी पार्टी पूरी ईमानदारी से व्यापारियों का साथ निभाएगी।

साधना टीवी विश्व का नंबर 1 भक्ति चैनल, 22 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर

अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

वहीं बीजेपी सरकार (BJP government) पर जमकर निशाना साधा और कहा कि, भाजपा सरकारी संपत्तियों को बेचकर देश को कंगाल बनाने पर तुली हुई है। चंद पूंजीपतियों के लाभ के लिए भाजपा देशवासियों को धोखा दे रही है। व्यापारियों की सुरक्षा और मान-सम्मान सपा सरकार में ही सुरक्षित है।

BJP सरकार ने देश को खोखला कर दिया- अखिलेश

अखिलेश यादव ने कहा कि BJP ने वर्ष 2014, 2017 और 2019 तीनों चुनावों में जनता को धोखा दिया है। BJP सरकार ने देश को खोखला कर दिया है। भाजपा की अर्थनीति के कारण ही पूरी अर्थव्यवस्था ही रसातल में चली गई है।

14 अगस्त ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ के नाम, PM मोदी बोले- बंटवारे के दर्द को नहीं भुलाया जा सकता

सपा सरकार में किसानों को पूरी सुरक्षा- अखिलेश

समाजवादी पार्टी ही विकास के रास्ते पर चलती है। साल 2022 में समाजवादी सरकार बनने पर व्यापारियों की समस्याओं का अविलंब समाधान होगा।

भाजपा के कारण विकास थम गया

उन्होंने कहा कि, भाजपा के कारण विकास थम गया है। वह छद्म एजेंडे पर काम करती है। अयोध्या के किसानों के साथ भाजपा ने अन्याय किया है। समाजवादी सरकार में ही किसानों की पूरी सुरक्षा होगी। किसान और व्यापारी एक दूसरे के पूरक हैं।

अपराधियों पर भारी पड़े योगी सरकार के 4.5 साल, 8472 एनकाउंटर, 146 बदमाश ढेर

भाजपा चौतरफा जनता को लूटने में लगी है

भाजपा ने दोनों को दुख दिया है। भाजपा चौतरफा जनता को लूटने में लगी है। खुदरा व छोटे व्यापारियों का जीवन भुखमरी के कगार पर पहुंच गया है। मंहगाई और भ्रष्टाचार से जनता बेहाल है।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व मंत्री पवन पांडेय सहित प्रमुख व्यापारियों में राकेश अग्रवाल, रामू गुप्ता (मिस्टर ब्राउन), हरीश मुरारका, शिव कुमार सिंघानिया, रंजीत सिंह, नरेंद्र मौर्या, सुमित गुप्ता, सुनील पाल, प्रदीप कुमार गुप्ता, नीरज वर्मा, डीपी सिंह, संदीप मुरारका, पंकज सिंह सहित अन्य लोगों की उपस्थिति रहे।

गोरखपुर में सीएम योगी ने सुनी जनता की फरियाद, गुल्लू को दुलारा

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …