Wednesday , June 19 2024

साधना टीवी विश्व का नंबर 1 भक्ति चैनल, 22 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर

लखनऊ। धार्मिक और सामाजिक टीवी चैनल ‘साधना’ आज दुनिया का सबसे बड़ा भक्ति चैनल बन चुका है।
सोशल मीडिया पर इसके 22 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हो गए हैं। वहीं यू-ट्यूब की तेजी से बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए साधना ग्रुप (साधना गोल्ड, साधना टीवी, साधना भजन) सभी दर्शकों को बधाई दे रहा है। और यह उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में दुनिया का नंबर-1 चैनल होगा।

14 अगस्त ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ के नाम, PM मोदी बोले- बंटवारे के दर्द को नहीं भुलाया जा सकता

यू-ट्यूब पर साधना चैनल के 22 लाख सब्सक्राइबर

अभी हाल ही में साधना ग्रुप HSM (Hindi speaking market) में आस्था, दिव्या, संस्कार और श्रद्धा चैनल को पीछे छोड़ा है। साधना चैनल के पास इस समय 22 लाख से ज्यादा दर्शक हैं। जिसमें साधना गोल्ड के 13.1 लाख सब्सक्राइबर, साधना टीवी साधना टीवी के 7.1 लाख सब्सक्राइबर और साधना भजन के 1.5 लाख सब्सक्राइबर है। वहीं इस उपलब्धि पर साधना भक्ति के निदेशक गौरव गुप्ता जी अपनी सभी टीम को बधाई दी है।

विश्व का नंबर एक भक्ति चैनल

साधना टीवी एक भारतीय आध्यात्मिक टेलीविजन नेटवर्क है जिसका स्वामित्व और संचालन साधना समूह द्वारा किया जाता है। इसे 18 अप्रैल 2003 को लॉन्च किया गया था और यह पूरे भारत में सभी प्रमुख केबल, डिजिटल, डीटीएच और इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

अपराधियों पर भारी पड़े योगी सरकार के 4.5 साल, 8472 एनकाउंटर, 146 बदमाश ढेर

धार्मिक और सामाजिक टीवी चैनल ‘साधना’

साधना चैनल के जरिए भक्त और श्रद्धालु घर बैठे भक्ति रस का आनंद ले रहे है, साधना चैनल का उद्देश्य है कि अध्यात्म और भारतीय संस्कृति को घर-घर तक पहुंचाया जाए। और उसमें काफी हद तक सार्थक भी हुआ है। आज TRP की लड़ाई में साधना चैनल सभी चैंनलों को पीछे छोड़ते हुए विश्व का नम्बर वन धार्मिक चैनल बन गया है।

साधना चैनल इस प्लेटफार्म पर उपलब्ध

साधना चैनल Tata Sky, Dishtv, Airtel TV, Free Dish, Videocon d2h, BigTV, DEN, hathw@y, SiTi, Jio Tv, पर उपलब्ध है इसके अलावा डिजिटल प्लेटफार्म- Zee5, dailyhunt, voor, Youtube, MX Player, Paytm पर भी आप देख सकते है।

अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल से सिडबी के चेयरमैन ने की मुलाकात

Check Also

कानपुर: पहले एप के जरिये कार की बुकिंग, फिर चालक की गला रेतकर हत्या

पनकी हाईवे के पास कपली रोड पर सड़क किनारे झाड़ियों में युवक का खून से …