Saturday , May 18 2024

समाजवादी महिला सभा प्रदेश अध्यक्ष ने बनाया प्लान, हर बूथ पर दो महिलाएं होंगी तैनात

लखनऊ। समाजवादी महिला सभा (Samajwadi Mahila Sabha) प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा (Lilavati Kushwaha) ने तय किया है कि, अगले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में हर बूथ पर दो महिला कार्यकर्ता तैनात होंगी।

अयोध्या: सावन में पहली बार 21 किलो के चांदी के पालने पर झूला झूलेंगे रामलला

समाजवादी पार्टी में ही महिलाओं का सम्मान सुरक्षित है

गुरुवार को हुई महिला सभा की बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि, समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) में ही महिलाओं का सम्मान सुरक्षित है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के मुख्यमंत्रित्वकाल में महिला सुरक्षा एवं प्रतिनिधित्व की दिशा में ऐतिहासिक कार्य हुए थे।

1090 वूमेन हेल्पलाइन से महिला उत्पीड़न की घटनाओं में कमी आई

1090 वूमेन हेल्पलाइन से न केवल महिला उत्पीड़न की घटनाओं में कमी आई थी बल्कि दोषियों को तत्काल दण्डित किए जाने की व्यवस्था थी। जिसे भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया।

सीएम योगी हैं तो मुमकिन है… कोरोना नियंत्रण में सबसे आगे ‘यूपी मॉडल’

भाजपा सरकार का चरित्र महिला विरोधी है- लीलावती कुशवाहा

लीलावती कुशवाहा ने कहा कि, भाजपा सरकार का चरित्र महिला विरोधी है। कमजोर परिवार की महिलाओं को मिल रही समाजवादी पेंशन और बेटियों को बेहतर शिक्षा के लिए कन्याधन योजना को उत्तर प्रदेश सरकार ने बंद कर दिया है।

अखिलेश यादव ने हमेशा महिलाओं की भागीदारी को मजबूत किया

समाजवादी महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा ने अपने अध्यक्षीय सम्बोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने हमेशा महिलाओं की भागीदारी को मजबूत किया है। सदन और संगठन दोनों में आधी आबादी को समाजवादी पार्टी ने प्रमुख स्थान दिया है।

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के लोगों ने श्री कृष्ण जन्मभूमि के किए दर्शन, उलेमाओं की ये अपील

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर मुन्नी पाल, नीलम यादव, नीरज तिवारी, सरोज, सुशील राजभर, सरोज मौर्या, संतोष कश्यप, पूनम मौर्य, रूकसाना, कंचन कन्नौजिया, अन्नपूर्णा राजपूत, ज्योति मैसी, गायत्री वर्मा, अफरोज जहां, अनीता श्रीवास्तव, पार्वती गौतम, शीला गौतम सहित अन्य महिलाएं उपस्थित रहीं।

सभी 18 मंडलों में व्यापारी सम्मेलन सितंबर में

यूपी समाजवादी व्यापार सभा के अध्यक्ष व सपा विधायक संजय गर्ग ने कहा कि सूबे के सभी 18 मण्डलों में सितम्बर में व्यापारी सम्मेलन होंगे। व्यापारी सम्मेलनों में क्षेत्रीय व्यापारियों को समाजवादी पार्टी से जोड़ने के लिए व्यापक स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा।

मनीष सिसोदिया बोले- ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई यह कहना गलत होगा

2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी सरकार बनाने के लिए व्यापार सभा व्यापारियों के घर-घर जाकर भाजपा सरकार की पोल-खोल चौपाल आयोजित करेगी।

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …