Thursday , May 23 2024

अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, कहा-नौजवानों के हित में सरकार ने नहीं किया कोई काम

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस (International Youth Day) पर युवाओं को सम्मानित किया। और कहा है कि, मौजूदा सरकार युवाओं के लिए कुछ नहीं कर रही है।

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के लोगों ने श्री कृष्ण जन्मभूमि के किए दर्शन, उलेमाओं की ये अपील

नौजवानों के हित में BJP सरकार ने कोई काम नहीं किया

प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP government) ने नौजवानों के हित में एक भी कार्य नहीं किया, जबकि समाजवादी सरकार में छात्रों-नौजवानों के बेहतर भविष्य की दिशा में कई नीतिगत निर्णय लिए गए थे। नौकरी और शिक्षा की राह समाजवादी पार्टी की सरकार ने बनाई थी।

अखिलेश यादव ने युवाओं को किया सम्मानित

भाजपा सरकार युवा विरोधी है। बेरोजगारी की समस्या के निदान की दिशा में सरकार का रवैया उदासीन है। बता दें कि, अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस पर अखिलेश यादव ने देश के राष्ट्रीय युवा विजेता और यूथ आईकान एवार्डी युवाओं को सम्मानित किया।

सीएम योगी हैं तो मुमकिन है… कोरोना नियंत्रण में सबसे आगे ‘यूपी मॉडल’

नेशनल यूथ एवार्डी एवं यूथ आईकान द्वारा आयोजित कार्यक्रम का संयोजन केपी यादव (पूर्व अध्यक्ष उत्तर प्रदेश गौ सेवा आयोग), प्रदीप सिसौदिया और हेमन्त यादव ने किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को यूथ आईकान श्री प्रदीप सिसोदिया ने रुद्राक्ष का पौधा और डा. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम की पुस्तकें भेंट की।

भाजपा सरकार किसानों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रही

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि, भाजपा सरकार किसानों के साथ अमानवीय व्यवहार कर रही है।

अयोध्या: सावन में पहली बार 21 किलो के चांदी के पालने पर झूला झूलेंगे रामलला

बाइस में बाइसिकल से ही किसानों के खिलेंगे चेहरे

भाजपा सरकार की दोषपूर्ण नीतियों और मौसम की मार से किसान हताश हो रहा है। 2022 में अन्नदाता भाजपा को हटाने के लिए संकल्पित है। बाईस में बाइसिकल से ही किसानों के चेहरे पर खुशहाली आएगी।

भाजपा को अब किसानों की याद आई

अखिलेश यादव ने कहा कि, सुना है कि, बातों की खेती करने वाली भाजपा उत्तर प्रदेश में ‘‘किसान सम्मेलन‘‘ करेगी। अन्नदाता का मतदाता बनने का समय जब निकट आ गया है तब जाकर भाजपा को किसानों की याद आयी है।

भाजपा के बहकावे में नहीं आएंगे किसान

किसान भाजपाइयों के बहकावे-फुसलावे में नहीं आने वाला है। 2022 में किसान एकजुट होकर भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे

मनीष सिसोदिया बोले- ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं हुई यह कहना गलत होगा

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …