Saturday , July 13 2024

कोरोना काल में 4 करोड़ लोगों को मिला राशन, ट्विटर पर गूंजा #धन्यवाद_मोदीजी

लखनऊ। कोरोना संकट के बीच करोड़ों लोगों के भरण-पोषण की व्यवस्था सुनिश्चित करने की पीएम मोदी की कोशिशों को सोशल मीडिया यूजर्स ने सलामी दी है।

ट्विटर पर #धन्यवाद_मोदीजी गूंजता रहा

बता दें कि, गुरुवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत यूपी में 04 करोड़ लोगों को राशन वितरित हुआ तो ट्विटर पर #धन्यवाद_मोदीजी गूंजता रहा। करीब 5 घंटे तक यह हैशटैग ट्विटर इंडिया की टॉप ट्रेंडिंग में रहा।

लोगों ने की केंद्र और राज्य सरकार की तारीफ

लोगों ने ट्वीट कर योगी सरकार के कोविड प्रबंधन की तारीफ तो की ही इसके साथ ही पीएम मोदी के नेतृत्व में जारी विश्व के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान के लिए सराहना भी की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने भी #धन्यवाद_मोदीजी के साथ पीएम के मार्गदर्शन के लिए आभार जताया।

पीएमजीकेवाई विश्व का सबसे बड़ा अन्न वितरण अभियान

@myogioffice ने ट्विटर पर लिखा कि, पीएमजीकेवाई विश्व का सबसे बड़ा अन्न वितरण अभियान है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के विजन का प्रतिफल है कि, सदी की सबसे बड़ी महामारी की प्रथम लहर में अप्रैल, 2020 से नवंबर, 2020 तक और दूसरी लहर में मई, 2021 से नवंबर, 2021 तक इस योजना के तहत निःशुल्क अन्न वितरण हो रहा है।

विजन ‘सबको राशन, सबको पोषण’ साकार हो रहा

मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश में आदरणीय प्रधानमंत्री जी का विजन ‘सबको राशन, सबको पोषण’ साकार हो रहा है।जनकल्याण के लिए प्रारम्भ की गई ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना’ के लिए #धन्यवाद_मोदीजी।

हर तबके तक पहुंच रही शासन की प्रत्येक सुविधा

एक अन्य ट्वीट में योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने लिखा कि, कोरोना के विरुद्ध आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन और सीएम योगी महाराज के नेतृत्व में समाज के अंतिम पायदान पर मौजूद हर तबके तक शासन की प्रत्येक सुविधा पहुंचाने और जीवन व जीविका दोनों की सुरक्षा के लिए संतुलित व्यवस्था बनाई गई।

बिना भेदभाव के दिया जा रहा राशन

पीएम मोदी और सीएम योगी के कुशल नेतृत्व व मार्गदर्शन में यूपी सरकार जनकल्याण हेतु कृतसंकल्पित है। बिना भेदभाव के ‘पीएमजीकेवाई’ के तहत हर जाति, धर्म, पंथ और मजहब के राशन कार्ड धारकों को निःशुल्क राशन प्रदान किया जा रहा है।#धन्यवाद_मोदीजी

साढ़े करोड़ लोगों तक पहुंची अन्न योजना की गूंज

अयोध्या में राशन वितरण के मुख्य कार्यक्रम के प्रारंभ के साथ ही ट्विटर पर सहज भाव के लोगों ने अपनी बात कहनी शुरू की। देखते ही देखते #धन्यवाद_मोदीजी टॉप ट्रेंड में आ गया। खबर लिखे जाने तक 45 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग के साथ मोदी-योगी की लोककल्याणकारी नीतियों की सराहना की।

Check Also

पंजाब: कनाडा में विद्यार्थी अब 40 नहीं 20 घंटे प्रति सप्ताह ही कर पाएंगे काम

कनाडा गए छात्र अब फुल टाइम वर्क नहीं कर पाएंगे। कोरोना के कारण प्रति सप्ताह …