Sunday , July 21 2024

दो दिवसीय यूपी दौरे पर जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं को देंगे ‘2022’ का मंत्र


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसे लेकर सभी पार्टियां जोरों शोरों से तैयारियां कर रही है। सत्ताधारी बीजेपी भी लखनऊ से लेकर दिल्ली तक लगातार बैठकें कर रही है. वहीं अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 7 और 8 अगस्त को उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे. 

दो दिवसीय यूपी दौरे पर जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर 7 अगस्त शनिवार को लखनऊ पहुंचेंगे। और 8 अगस्त को आगरा में पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों और संगठनात्मक बैठकों में सम्मलित होंगे।

7 अगस्त को लखनऊ में सम्मेलन को करेंगे संबोधित

पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री जेपीएस राठौर ने बताया कि, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी 7 अगस्त को सुबह 11 बजे राजधानी लखनऊ पहुंचेंगे। जेपी नड्डा लखनऊ में इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पार्टी द्वारा आयोजित प्रदेश के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ही पार्टी के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों की बैठक को भी संबोधित कर आवश्यक मार्गदर्शन करेंगे। उसके बाद जेपी नड्डा पार्टी के राज्य मुख्यालय पहुंचेंगे। जहां पार्टी की संगठनात्मक बैठकों में उपस्थित पदाधिकारियों और अन्य प्रमुख नेताओं का मार्गदर्शन करेंगे।

8 अगस्त को आगरा में कार्यक्रम को संबोधित करेंगे जेपी नड्डा

वहीं जगत प्रकाश नड्डा 8 अगस्त की सुबह राजधानी लखनऊ से आगरा के लिए रवाना होंगे। और पार्टी द्वारा आयोजित चिकित्सक के सम्मेलन को संबोधित करेंगें। इसके साथ ही पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए आवश्यक मार्गदर्शन करेंगे। वहीं अगले दिन जेपी नड्डा नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Check Also

मुख्यमंत्री योगी ने विश्व विजेता बनने पर भारतीय क्रिकेट टीम का किया अभिनंदन

टी20 वर्ल्ड कप जीतने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय क्रिकेट टीम का अभिनंदन किया …