Sunday , September 29 2024

सांगली में आधी रात घटी दर्दनाक घटना, नहर में गिरी ऑल्टो कार, छह लोगों की मौत

महाराष्ट्र के सांगली में मंगलवार की आधी रात एक कार हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। तासगांव-मनेराजुरी मार्ग पर चिंचणी गांव के पास आधी रात को एक ऑल्टो कार ताकारी नहर में गिर गई। हादसे में एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक लड़की की हालत गंभीर है। गर्मी की वजह से नदी सूखी हुई थी। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह कुचला जा चुका था।

एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को तासगांव के पास एक सूखी नहर में जिस कार से वे यात्रा कर रहे थे, उसके गिर जाने से एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

गर्मी की वजह से नहर सूखी थी
तासगांव पुलिस स्टेशन के ऑन-ड्यूटी अधिकारी शिवाजी मांडले के अनुसार यह दुर्घटना तासगांव-मनेराजुरी रोड पर देर रात करीब 1.30 बजे घटी जब तेज रफ्तार ऑल्टो कार अंधेरे में तसारी नहर में गिर गई। गर्मी का मौसम खत्म होने के कारण नहर सूखी थी, इसलिए कार पूरी ताकत से नहर पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

दुर्घटना में इन लोगों ने गंवाई जान
इस दुर्घटना में जीवित बची 30 वर्षीय स्वप्नाली वी. भोंसले को तासगांव के लाइफकेयर अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में मारे गए अन्य पीड़ितों की पहचान 60 वर्षीय राजेंद्र जे. पाटिल, उनकी 55 वर्षीय पत्नी सुजाता आर. पाटिल, उनकी बेटी प्रियंका ए. खराडे, 30 के रूप में हुई है। , पोते ध्रुव (3), राजवी (2), राजवी (2) और 1 साल की कार्तिकी।

Check Also

‘सिर्फ मुरली से कुछ नहीं होगा, सुदर्शन भी जरूरी है’, सीएम योगी ने किस बात पर दी ये चेतावनी

CM Yogi Adityanath Statement : सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को त्रिपुरा के अगरतला में बड़ा …