September 25, 2017 1:25 PM
Breaking News

VIDEO: क्या आप ने सुना हैं ‘डेस्‍पास‍ितो’ का ये देसी वर्ज़न ‘दिल को न पीटो’

हिन्द न्यूज डेस्क| बाबा सहगल ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 90 के दशक के जाने माने रैपर में से एक हैं. 90 के दशक में उनके बहुत से गाने लोगों की जुबां पर रहते थे. जिनमें ‘आज मेरी गाड़ी में बैठ जा’, ‘ठंडा ठंडा पानी’, ‘दिल धड़के’ और ‘तोरा- तोरा’ जैसे गाने शामिल हैं. बाबा सहगल को पहला प्रोफेशनल हिंदी रैपर भी कहा जाता है. पर इन दिनों बाबा सहगल हैं कहां? लंबे समय से गायब बाबा ने हाल ही में अपना एक नया गाना अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं.

टॉपलेस फोटो में कहर ढा रहीं ये स्टार डॉटर, आप भी देखें इनका सिजलिंग लुक

लुईस फॉन्‍सी और डैडी यांकी का गाना ‘डेस्‍पास‍ितो’ तो इंटरनेट पर अभी तक धूम मचा रहा है और इसके वर्जन्स तो और भी छाए हुए हैं. इसका अगर देसी वर्जन सुनना हो और वो भी रैप म्यूजिक तो बाबा सहगल से बेहतक कौन कर सकता है. बाबा सहगल ने ‘डेस्पासितो’ का कवर ‘दिल को ना पीटो’ लेकर आए हैं. वे खुद अपने वीडियो में बता रहे हैं कि वे काफी दिनों से इस मशहूर गाना का वर्जन सोच रहे थे लेकिन कोई आइडिया नहीं आ रहा था लेकिन अब जब उन्हें आ गया है तो उनके मुताबिक वे पेश कर रहे हैं.

अटेंशन पाने के लिए ऐसा क्या कर रहीं हैं सोहा कि फैंस बोले ‘कुछ तो पर्सनल रखो’

बाबा सहगल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने नए गाने वहां शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने फेमस गाने ‘डेस्पासितो’ का हिंदी वर्जन गाया है जिसका नाम है ‘दिल को ना पीटो’. इसे हाल ही में बाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. जिसे अब तक लगभग 3.5 लाख लोग देख चुके हैं और 2 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं.

इससे पहले उन्होंने फेमस सॉन्ग ‘सिया चीप थ्रिल’ का भी हिंदी वर्जन गाया था. इसके बाद उन्होंने पॉप सिंगर रिहाना के लिए एक गाना ‘रिहाना ओ रिहाना’ गाया था जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हुआ था. इतना ही नहीं बाबा पिछले साल देश में हुए ‘डिमोनेटाइजेशन’ यानी नोटबंदी पर भी गाना गा चुके हैं.

‘Game of Thrones’ की दीवानी कैटरीना बोलीं मुझे भी शो में ले लो!

loading...