January 18, 2017 9:35 AM
Breaking News

हर ट्वीट पर सस्ता होगा समान : फ्यूचर ग्रुप (इंडिया)

हिन्द न्यूज़ डेस्क। फ्यूचर ग्रुप इंडिया ने एक नया ऑफर लेकर आया है जिसमे कंपनी सोशल नेटवर्किंग साईट ट्विटर में  एक महीने मे दो बार अपने क जिसके तहत कंपनी ट्विटर पर महीने में दो बार अपने कुछ प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर की पेशकश करेगी. डिस्काउंट इस बात पर निर्भर करेगा कि इसके अनाउंसमेंट को कितनी बार री-ट्वीट किया जाता है. बता दें कि फ्यूचर ग्रुप बिग बाजार और ईजीडे सहित कई रिटेल स्टोर्स चलाता है.

Future-Group
गौरतलब है की ट्विटर पर हर दूसरे गुरुवार को फ्यूचर ग्रुप का ‘DecideYour Price’ अभियान चलता है. ग्रुप शाम छह बजे एक ब्रैंडेड प्रॉडक्ट का ऑफर लाता है और रात 10 बजे तक जितनी बार उसका अनाउंसमेंट री-ट्वीट होता है.

यह भी पढ़ें-जले बर्तन या डार्क हेयर कलर,अपनाये कोको कोला

उसका दाम उतनी बार एक रुपए घटता है. जैसे ही उसकी कम-से-कम कीमत तय हो जाती है, वह प्रॉडक्ट उस रेट पर दो दिन बाद शनिवार और रविवार को देशभर के बिग बाजार स्टोर्स में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होता है. उदाहरण के तौर पर अगर किसी प्रोडेक्ट की कीमत 1000 रुपए है और उसे 500 बार री-ट्वीट किया गया है, तो वो प्रोडेक्ट 500 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा

यह भी पढ़ें-आपकी इजाजत के बिना कोई नहीं चुरा पायेगा आपकी महत्वपूर्ण जानकारी

आपको बता दे की अब तक इसके दो राउंड हो चुके हैं और इसको उत्साहवर्धक प्रतिक्रिया मिली है. यह डिस्काउंट मैक्सिमम रिटेल प्राइस नहीं, स्टोर में प्रॉडक्ट की सेलिंग प्राइस पर दिया जाता है. हालांकि प्रॉडक्ट पर कितना डिस्काउंट दिया जाएगा यह लिमिट कंपनी तय करती है.

यह भी पढ़ें-महिलाएं अब पहन सकेंगी 2000 के नोट

दिसंबर में ऐसी पहली सेल में 1999 रुपए कीमत का लैपटॉप बैग बिग बाजार के स्टोर्स पर 999 रुपए में ऑफर किया गया था, जो शनिवार और रविवार को डिस्काउंट के साथ 403 रुपए में बेचा गया। बिग बाजार ने उन दो दिनों में 10,000 ऐसे बैग बेचे, जो हफ्ते के बाकी दिनों में सिर्फ 250 ही बिके थे.