September 25, 2017 1:24 PM
Breaking News

सेक्स के लिए रिक्वेस्ट करती है हर सेकंड, बॉयफ्रेंड को नहीं छोड़ती अकेला… जानें क्या है वजह

हिन्द न्यूज़ डेस्क| सेक्स शारीरिक क्रिया है. हर किसी को इसकी जरूरत होती है. लेकिन इसका भी एक समय और मौका होता है. इसकी चाहत हर समय नहीं उठती. लेकिन सोचिए कि अगर किसी को हर वक्त सेक्स की चाहत होने लगे तब क्या होगा. इतनी ज्यादा कि वह पार्टनर से फिजिकल होने के लिए रिक्वेस्ट करने लगे. जी हां, ऐसा सच में होता है. अमेरिका में एक महिला को हर वक्त सेक्स की इच्छा होती है.

तस्वीरें: यहां भारतीय लड़कियों को बालों के बदले मिलते हैं लाखों रुपये, जानें क्यों

अमांडा मैक्लॉघलिन ( Amanda McLaughlin) 23 साल की हैं। उन्हें हर वक्त सेक्स की चाहत रहती है। यही कारण है कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड से फिजकली होने के लिए बेकरार रहती हैं। इसके पीछे कारण है- पर्सिसटेंट जेनिटल अराउज़ल डिसऑर्डर (Persistent Genital Arousal Disorder-पीडीएडी) नाम की बीमारी है।

वीडियो: शादी वाले दिन ही दामाद जी से गाड़ी में धक्का लगवाया, कार को मंडप तक पहुंचाया

वह ज्यादातर घर में ही रहती हैं। सेक्स की अधिक चाहत से कई बार ब्वॉयफ्रेंड से रिक्वेस्ट करती हैं। यह बीमारी उन्हें आज से नहीं, बल्कि पिछले 13 सालों से है। शुरुआत में परिवार वाले भी इस बारे में नहीं समझ पाए थे। लेकिन धीरे-धीरे उन्हें भी इस बारे में पता लगा। अमांडा अपनी इस बीमारी से अक्सर दर्द में रहती हैं।

हजारों लोग एक साथ नेकेड हो कर पब्लिक प्लेस में ढूंढते हैं ये चीज, जानें क्यों

बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री लिविंग डिफ्रेंटली में भी अमांडा और उनकी बीमारी के बारे में दिखाया जा चुका है। आपको बता दें कि अमांडा इस बीमारी से पीड़ित पहली महिला नहीं हैं। उनसे पहले 53 साल की एक महिला और 27 साल का एक शख्स इसकी चपेट में आ चुके हैं।

loading...